Top
Home > Archived > कन्हैया पीएम मोदी हमेशा फ्लाइट मोड मे रहते हैं

कन्हैया पीएम मोदी हमेशा "फ्लाइट मोड" मे रहते हैं

 Special News Coverage |  25 March 2016 8:30 AM GMT

कन्हैया पीएम मोदी हमेशा
नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक बार फिर पीएम मोदी पर विवादस्पद बयान दिया। कन्हैया ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा "फ्लाइट मोड" पर ही रहते हैं और छुआछूत पर आधारित देश बनाना चाहते हैं। कन्हैया ने आगे कहा कि मैं कोशिश करता हूं कि देश की तमाम भाषाएं सीख सकूं।

कन्हैया ने कहा कि रोहित वेमुला ने हजारों साल बाद भी दलितों के साथ ऐसा व्यवहार पर सवाल उठाया। कन्हैया ने कहा कि जमुरियत को बचाने के लिए हम सड़कों पर निकले। यह कई राष्ट्रों का राष्ट्र है।


वहीं, कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने की कोशिश पर सियासत तेज हो गई है हांलाकि पुलिस ने चप्पल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और उसके समर्थक विरोध की आवाज दबा रही है। बता दें कि हैदराबाद में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कन्हैया पर चप्पल फेंकी गई थी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने चप्पल फेंकने वाले की पिटाई कर दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it