Archived

कन्हैया को सेना के खिलाफ बोलने का अधिकार नहीं - अखिलेश

Special News Coverage
11 March 2016 6:05 AM GMT
akhilesh-yadav
मैनपुरी
जेएनयू में हो रही राजनीति और छात्र नेता कन्हैया कुमार के उस बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि कश्मीर में हमारी सेना बेहतर काम कर रही है। सेना के लिए दुराचार संबंधी बयान उनके मनोबल को तोड़ने वाले हैं।


कन्हैया को इस तरह के बयान सोच-समझ कर देने चाहिए। मेरा मानना है कि सेना और पुलिस के खिलाफ ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। बड़े-बड़े नेता इस पर बहस कर रहे हैं। सुरक्षा पर ऐसे सवाल नहीं उठाने चाहिए। मुख्यमंत्री गुरुवार को मैनपुरी में सपा विधायक की बहन की शादी में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।



उन्होंने कहा कि हम खुशी के माहौल में बेहद गमजदा हैं, क्योंकि हमारे भाई की शादी में शामिल होने के लिए आ रहे मुरादाबाद के बिलारी से विधायक हाजी इरफान अली की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई है, उनके साथ दो अन्य की भी मौत हुई है और वे मुरादाबाद से सैफई भाई की शादी में शरीक होेने आ रहे थे। हमारी पूरी पार्टी विधायक की आत्मा को सांत्वना व्यक्त करती है।

गुरुवार दोपहर मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए मैनपुरी के सपा विधायक राजू यादव की बहन की शादी में शामिल होने के लिए गए, जहां पत्रकारों ने उनसे कई मुद्दों पर सवाल किए, जिसका जवाब देना उनकी मजबूरी बन गई।
Next Story