Top
Home > Archived > दादरी: अखलाक के गांव पहुंचे केजरीवाल को रोका, मीडिया पर भी लगाई रोक

दादरी: अखलाक के गांव पहुंचे केजरीवाल को रोका, मीडिया पर भी लगाई रोक

 Special News Coverage |  3 Oct 2015 6:16 AM GMT

kejriwal dadri


नोएडा : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को अखलाक के परिजनों से मिलने दादरी पहुंचे हैं लेकिन केजरीवाल को गांव के बाहर ही रोक दिया गया है। इस बीच उनकी मीडियाकर्मियों से झड़प भी हुई। वहां के निवासियों ने मीडिया को भी प्रवेश करने से रोक दिया है।

राजनीती का अखाडा बना बिसाहड़ा गांव
कल यहाँ AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत अखलाक की हत्या की गई। तो उधर केंद्रीय मंत्री और इलाके के सांसद महेश शर्मा ने उसी मंदिर में पंचायत की जहां से गोहत्या की अफवाह उड़ाई गई थी। यही नहीं महेश शर्मा ने एक बार फिर हत्या को हादसा बताया और हत्या के आरोपियों को इंसाफ दिलाने की बात की।


दरअसल अखलाक की मौत की घटना को कवर करने पहुंचे मीडियाकर्मियों का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की और उनके कैमरों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




गौरतलब है कि दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोमांस खाने की सोशल मीडिया द्वारा फैलाई गई अफवाह के बाद सोमवार की रात को लोगों की भीड़ ने एक घर पर हमला किया और एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसका 22 वर्षीय पुत्र भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उत्तर प्रदेश सरकार ने मामले की जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाने की घोषणा की है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it