Home > Archived > केजरीवाल का विवादित बोल, बीजेपी, RSS ने भारत मां की पीठ में छुरा भोंका

केजरीवाल का विवादित बोल, बीजेपी, RSS ने भारत मां की पीठ में छुरा भोंका

 Special News Coverage |  5 April 2016 9:00 AM GMT

केजरीवाल का विवादित बोल, बीजेपी, RSS ने भारत मां की पीठ में छुरा भोंका

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पठानकोट हमले का जिक्र करते हुए कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार ने पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की आईएसआई को देश में कदम रखने की इजाजत देकर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'मुंह में राम बगल में छुरी, भाजपा/आरएसएस भले भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन उन्होंने आईएसआई को भारत में आमंत्रित कर भारत माता की पीठ में छुरा भोंका है।'


उन्होंने कहा मोदी जी बताएं कि आईएसआई से जुड़ी टीम को यहां क्यों बुलाया? दिल्ली के सीएम ने कहा कि मोदी को इस बारे में अब देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि हाल ही में भारत से पठानकोट हमले की जांच कर लौटी पाकिस्तान जेआईटी की एक रिपोर्ट वहां की मीडिया में लीक हुई है। इसमें कहा जा रहा है कि हमले की साजिश हकीकत में भारत का ही रचा गया ड्रामा है।




केंद्र की भाजपा सरकार ने आईएसआई अधिकारियों की मौजूदगी वाली पाकिस्तान की संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) को भारत आकर पठानकोट आतंकवादी हमले की जांच करने की इजाजत दी थी। यह टीम पिछले माह भारत आई थी। उल्लेखनीय है कि पंजाब के पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना के हवाईअड्डे पर जनवरी में आतंकवादी हमला हुआ था।

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेआईटी जांच के बाद इस नतीजे पर पहुंची है कि पठानकोट आतंकवादी हमले को भारत ने ही अंजाम दिया और उसने ऐसा 'पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार' करने के लिए किया।

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'यह बहुत ही शर्मनाक है। यह पहली है, जब किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के सामने अपने देश का अपमान किया है।' केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी पाकिस्तान की जेआईटी को भारत में दाखिल होने देने के विरोध में प्रदर्शन करती आ रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top