Home > Archived > पाकिस्तान जाएंगे CM केजरीवाल, कराची साहित्य समारोह में लेंगे हिस्सा

पाकिस्तान जाएंगे CM केजरीवाल, कराची साहित्य समारोह में लेंगे हिस्सा

 Special News Coverage |  5 March 2016 2:07 PM GMT

पाकिस्तान जाएंगे CM केजरीवाल, कराची साहित्य समारोह में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान जाएंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कराची साहित्य महोत्सव 2017 में शिरकत करने के आमंत्रण को शनिवार को स्वीकार कर लिया। वे वहां कराची में आयोजित साहित्य समारोह में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम के लिये भारत से कई लोगों को आमंत्रित किया गया है।

कराची साहित्य समारोह की संस्थापक अमीना सईद ने केजरीवाल को समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया था। कराची साहित्य समारोह के आयोजकों ने केजरीवाल को कार्यक्रम में शिरकत करने का न्योता दिया था, जिसे उन्होंने अपनी स्वीकृति दे दी है। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी कराची साहित्य समारोह में शामिल होना चाहते थे, लेकिन वीजा ना मिलने के चलते विवाद हो गया था।

राष्ट्रीय राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में 'द कोएलिशन कॉफ्रेंस' कार्यक्रम के दौरान अमीना सईद ने केजरीवाल से मुलाकात की। सईद ने बाद में कहा कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी प्रेस, पाकिस्तान और ब्रिटिश काउंसिल द्वारा संयुक्त तौर पर आयोजित केएलएफ-2017 में शामिल होने के लिए वह एक आधिकारिक आमंत्रण भी भेजेंगीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top