Top
Home > Archived > द ग्रेट खली ने लिया बदला, विदेशी रेसलर्स को हराकर जीता मुकाबला

'द ग्रेट खली' ने लिया बदला, विदेशी रेसलर्स को हराकर जीता मुकाबला

 Special News Coverage |  29 Feb 2016 6:29 AM GMT

'द ग्रेट खली' ने लिया बदला
'द ग्रेट खली' ने लिया बदला


देहरादून : 'द ग्रेट खली' ने कनाडा के पहलवान ब्रॉनी स्टील से अपना बदला ले लिया है। रविवार देर रात द ग्रेट खली ने कनाडा के ब्रॉनी स्टील को आखिरकार हरा ही दिया। खली ने तीन रेसलरों से अकेले भिड़ते हुए मुकाबला जीत लिया।

खली ने ब्रॉडी स्टील, मैक्स और अपोलो की सारी अकड़ दो मिनट में ही निकाल दी। उन्होंने तीनों को पीट-पीटकर चित कर दिया। खली ने तीनों को कुर्सी से भी जमकर पीटा। खली ने पहले हुई फाइट के बाद कहा था कि वह इस फाइट में कुर्सी का बदला कुर्सी से लेंगे और जो कहा वह करके दिखाया।


गौरतलब है कि 25 तारीख को द ग्रेट खली उत्तराखंड के हल्द्वानी में चल रहे रेसलिंग टूर्नामेंट में ब्रूडी स्टील से भिड़े थे। धोखे से ब्रूडी स्टील के दो अन्य साथियों माइकल नोक्स और अपोलो ने खली पर कुर्सियां से प्रहार किया था। इस हमले से खली बुरी तरह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाना पड़ा। खली को पूरी रात आइसीयू में रखा गया, हालत में सुधार न होना बताकर देहरादून स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it