Top
Home > Archived > खाटूश्यामजीः खाटू पदयात्रियों पर हमला, 30 श्रद्धालुओं की जान जोखिम में

खाटूश्यामजीः खाटू पदयात्रियों पर हमला, 30 श्रद्धालुओं की जान जोखिम में

 Special News Coverage |  16 March 2016 2:18 PM GMT

phpThumb_generated_thumbnail
खाटूश्यामजी
लुहारू से खाटूश्यामजी जा रहे पदयात्रियों के जत्थे पर झांझोत बस स्टैंड के पास मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे करीब 30 पदयात्रियों की जान जोखिम में पड़ गई। एक पदयात्री की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार लुहारू से खाटूश्यामजी जा रहे जत्थे के पदयात्री झांझोत बस स्टैंड के पास बने बालाजी के मंदिर के पास आराम करने के लिए बैठ गए।


आराम कर रहे पदयात्रियों पर पास ही के पेड़ में बना मधुमक्खियों का छत्ता टूटकर गिर गया। मधुमक्खियों ने पदयात्रियों को काटना शुरू कर दिया, जिससे वे बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगे। मधुमक्खियों के हमले की सूचना पर अरड़ावता सरपंच सुनील कुमार और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल पदयात्रियों को एम्बुलेंस से चिड़ावा के सरकारी व निजी अस्पताल में पहुंचाया।




चिड़ावा सीएचसी पर प्रभारी डॉ. सुमेर सिंह धनखड़ और डॉ. कैलाश राहड़ ने पदयात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। एक यात्री मंजू की स्थिति गंभीर है। वह उपचाराधीन है।

झांझोत बस स्टैंड पर छिड़ी मधुमक्ख्यिों ने करीब एक घंटे तक आतंक मचाया। अचानक मधुमक्ख्यिों के छिडऩे के बाद श्रद्धालु खेतों में भाग गए लेकिन मधुमक्ख्यिों ने पीछा नहीं छोड़ा। यहां तक की श्रद्धालुओं ने स्टैंड पर लगाए गए शिविरों व होटल में रजाई व कंबल औढ़कर अपनी जान बचाई। स्टैंड पर खड़े लोग भी दुकानों में घुस गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it