Top
Home > Archived > जानिए क्यों शादी से एक दिन पहले मां ने बेटी को मार डाला

जानिए क्यों शादी से एक दिन पहले मां ने बेटी को मार डाला

 Special News Coverage |  14 March 2016 8:45 AM GMT

जानिए क्यों शादी से एक दिन पहले मां ने बेटी को मार डाला

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसमें मां ने अपने ही बेटी की हत्या कर दी। दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक मां ने कथित तौर पर गला घोंट कर अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात शनिवार रात की है और अगले ही दिन बेटी की शादी होनी थी।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक शनिवार रात लड़की की मां जब घर लौटी तो उसने अपनी बेटी को किराएदार के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। उसके किराएदार के साथ संबंध थे। पकड़े जाने के बाद किराएदार तो मौके से भाग गया लेकिन मां ने गुस्से में तकिए से बेटी का दम घोंटकर मार डाला। हत्या से अगले ही दिन लड़की की शादी होनी थी, जिस वजह से पूरा घर मेहमानों से भरा था।


पुलिस का कहना है कि मामला तब सामने आया जब मां और उसका बेटा मृत बेटी की लाश को लेकर लोक नायक अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि लड़की को मार देने के बाद मां ने अपने बेटे को पूरी बात बताई थी। मां-बेटे ने अस्पताल वालों को यह समझाने की कोशिश की कि लड़की ने खुदकुशी की कोशिश की है लेकिन अस्पताल प्रशासन को शक हुआ और उसने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मां-बेटे से पूछताछ की और फिर पूरा सच सामने आ गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि परिवार मेरठ का रहने वाला है और लड़की की शादी गाजियाबाद के एक व्यवसायी से तय की गई थी। लड़की के पिता की मौत कुछ सालों पहले हो गई थी जिसके बाद लड़की के भाई ने एक फैक्ट्री में इलैक्ट्रिशियन का काम शुरू कर दिया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it