Breaking News
Home > Archived > मशहूर लेडी ऑफ द हार्ले वीनू पालीवाल की सड़क हादसे में मौत

मशहूर 'लेडी ऑफ द हार्ले' वीनू पालीवाल की सड़क हादसे में मौत

 Special News Coverage |  12 April 2016 8:22 AM GMT

मशहूर 'लेडी ऑफ द हार्ले' वीनू पालीवाल की सड़क हादसे में मौत

जयपुर: मशूहर लेडी बाइकर वीनू पालीवाल की मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई। उन्हें लेडी ऑफ द हार्ले 2016 चुना गया था। वह हार्ले डेविडसन बाइक पर पूरे देश के भ्रमण पर निकली थी। वीनू 24 मार्च को हार्ले डेविडसन से देश भ्रमण पर निकली थीं। सोमवार सुबह करीब सात बजे लखनऊ से रवाना हुए थे। शाम करीब छह बजे मध्यप्रदेश में विदिशा स्थित ग्यासपुर गांव के पास वीनू की बाइक स्लीप हो गई। हादसे के बाद वीनू को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वीनू के साथ उनका दोस्त दीपेश तंवर अन्य हार्ले डेविडसन बाइक पर उनके साथ सफर कर रहा था|


साथियों ने आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल में गलत इंजेक्शन देने के कारण उनकी मौत हुई है। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि हादसे में गंभीर चोट की वजह से उनकी जान गई। तीन डॉक्टर्स की एक टीम पोस्टमार्टम करने अस्पताल भी पहुंच गई है। वीनू के साथ चल रहे दोस्तों का कहना है कि वह बाइक चलाने के दौरान पूरी तरह कवर्ड थी, उसे हल्की सी चोट आई थी।

वीनू एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने अपनी हार्ले 48 को हॉग रानी नाम दिया है। खासियत है इसका 1200 सीसी का इंजन और 265 किलो वजन। इस बाइक की कीमत लाखों से शुरू होती है। उस वक्त उन्होंने बताया था कि '2016 में वे हॉग की 5 राइडिंग पूरा करने वाली थी, जिसे वे गोवा की ऑल इंडिया हॉग वीक से शुरू करने वाली थी।' वीना को बाइक चलाने का शौक विरासत में मिला था। उनके पिता भी बाइक चलाने के शौकीन थे। वे अक्सर वीना की मां के साथ बाईक पर लोंग राइड्स के लिए जाते थे। वीनू 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हार्ले दौड़ाने के लिए जानी जाती है।

फिक्की की मेमबर होने के साथ ही वीनू जयपुर में दो रेस्तरां की मालकिन भी है| वीनू के माता-पिता जयपुर में बैंक में काम करते हैं। वीनू के एक बेटा व बेटी है जो तलाक के बाद अपने पिता के साथ ही रहते हैं। बेटा लंदन व बेटी दिल्ली में पढ़ाई कर रही है। स्टार्टअप की ओनर थीं वीनू। डिग्गी हाउस में वीनू का चाह बार रेस्त्रां है, ये विक्टोरियन टी-रूम लाउन्ज हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top