Top
Home > Archived > प्रभु ने भूखें बच्चे के दूध पीने का किया इंतजाम

प्रभु ने भूखें बच्चे के दूध पीने का किया इंतजाम

 Special News Coverage |  30 Jan 2016 8:38 AM GMT

Railway Minister Suresh Prabhu
चंदौलीः भारतीय रेल दिनोंदिन अपनी प्रगति की और प्रस्थान कर रही है। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने जो ख्याति ट्विट के माध्यम से यात्रियों की मदद करके पाई है उसका कोई जबाब नही है।

इसे भी पढो प्रभु को खबर करते ही 30 मिनट शराबी को ट्रेन से उतारा नीचे

पूर्वा एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला को बच्चे के दूध के लिए गर्म पानी नहीं मिला। तो रेलमंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर दिया। मुगलसराय स्टेशन पर टीटीई खुद गर्म पानी लेकर पहुंचे। गाड़ी में मौजूद पैंट्रीकार में नहीं महिला को गर्म पानी मिला। जबकि बच्चा भूख से व्याकुल हो रहा था।


इसे भी पढो प्रभु से ट्विट कर मांगी मदद, फ़ौरन भिजवाया जेल

2304 पूर्वा एक्सप्रेस के कोच A-1 में प्रीति एक साल के बच्चे के साथ दिल्ली से जसीडीह जा रहीं थीं। रास्ते में बच्चे को भूख लगी तो दूध बनाने के लिए प्रीति ने पैंट्री कार में गर्म पानी मांगा। महिला के मुताबिक, पैंट्री मैनेजर और कर्मचारियों ने गर्म पानी देने से इनकार कर दिया। परेशान महिला ने रेल मंत्री को ट्विट कर अपनी व्यथा बताई।

इसे भी पढो चलती ट्रेन में मनचलों ने परेशान लड़की ने ‘प्रभु’ को किया ट्वीट, धरे गये मनचले


किस तरह पहुंचा पानी
रेलमंत्री को ट्वीट करते ही कंट्रोल रूम से मुगलसराय मंडल के अधिकारियों को मैसेज फॉर्वर्ड किया गया। अधिकारियों ने इसकी सूचना स्टेशन पर तैनात सीआईटी को दी। उन्होंने टीटीई को ट्रेन में यात्रा कर रहे महिला के पास गरम पानी लेकर भेजा। रेल मंत्री की यह मदद कोई पहली मदद नहीं थी इस तरह वो कई बार कर चुके है मदद। क्रप्या आप सभी सफ़र कर रहे यात्रियों से स्पेशल कवरेज न्यूज की एक प्रार्थना है कि इस ट्विट के माध्यम से झूंठी या अनावश्यक ट्विट ना करे ताकि वास्तविक परेशान व्यक्ति की रेल मंत्री यूँ ही मदद करते रहे।

Tags:    
Next Story
Share it