Top
Home > Archived > लालू बोले फिर पहना देंगे RSS को हाफ पैंट

लालू बोले फिर पहना देंगे RSS को हाफ पैंट

 Special News Coverage |  14 March 2016 8:07 AM GMT

लालू बोले फिर पहना देंगे RSS को हाफ पैंट

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) द्वारा अपने पोशाक बदले जाने पर टिप्पणी की है। लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सत्ता मिल गई तो आरएसएस हाफ पैंट से फुल पैंट में आ गया, सब अप-टू-डेट हो गया। लेकिन हम इनको दोबारा हाफ पैंट में पहुंचा देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को पूरे देश से हटाना है।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने अपने पारंपरिक पोशाक में परिवर्तन क्या किया, इस पर भी राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। सभी मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भारतीयों जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को सत्ता मिली तो संघ अप टू डेट हो गया। आरएसएस ने हाफ पैंट छोड़ने और फुल पेंट पहनने का निर्णय लिया है। अब अप टू डेट तो हो गया है लेकिन उसे फिर से हाफ पेंट में ही पहुंचाऐंगे। सभी मिलकर भाजपा को सत्ता से हटाऐंगे, जिसके बाद आरएसएस को हाफ पेंट में ले आऐंगे।





इसके अलावा कांग्रेस सांसद और नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल्ड कास्ट के चेयरपर्सन पीएल पुनिया ने लखनऊ में इस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''RSS के दिल और दिमाग में सांप्रदायिकता से भरी है। उनके नए ड्रेस कोड से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अब आरएसएस वाले चाहे पैंट में रहें या बिकिनी में, हमें क्या फर्क पड़ता है।''

आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने अपनी पोशाक में बदलाव करने का फैसला किया है। दरअसल यह पोशाक करीब 91 वर्ष पुराना था। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरकार्यवाहक भैयाजी जोशी द्वारा नागौर में रविवार को यह निर्देश जारी करते हुए कहा कि संघ के सदस्य अब पारंपरिक खाकी निकर की जगह भूरे रंग की पैंट पहनेंगे।

इसे भी पढ़े : RSS की ड्रेस में हुआ बदलाव, अब हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it