Top
Home > Archived > लालू यादव के साले साधु यादव पर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप

लालू यादव के साले साधु यादव पर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप

 Special News Coverage |  11 Feb 2016 11:08 AM GMT

लालू यादव के साले साधु यादव पर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप

पटना : पूर्व सांसद साधु यादव पर 50 लाख की रंगदारी मांगे जाने का आरोप लगाया गया है, मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। अब पुलिस द्वारा पूरे मामले को जांचा जा रहा है। यह आरोप पाटलिपुत्रा बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अनिल सिंह ने लगाया है. बिल्डर्स का कहना है कि बुधवार की शाम 3.45 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया था.

फोन पर पैसे की मांग की गयी है और गाली-गलौझ के साथ जान से मार देने की धमकी दी गयी है. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. देर रात दूसरा पक्ष भी कोतवाली पहुंचा था और क्रॉस एफआइआर दर्ज करने की मांग कर रहा था.


दोषी पर होगी कार्रवाई : नीरज
इस प्रकरण पर जदयू प्रवक्ता नीरज ने कहा कि साधु यादव का महागंठबंधन से कोई सरोकार नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि साधु यादव पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के करीबी हैं.

मेरे जरिये सरकार को बदनाम करने की साजिश : साधु यादव
इस मामले पर साधु यादव ने कहा कि मेरा रिश्ता किस परिवार से है यह सभी को मालूम है. मेरे जरिये सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कारोबारी प्रेमचंद्र ने उनसे मदद मांगी थी. मैंने फ्लैट की डील सुलझा लेने के लिए फोन किया था. साधु यादव ने कहा कि मुझ पर लगाये जा रहे आरोप निराधार है. मैंने कभी किसी से रंगदारी नहीं मांगी. उन्होंने कहा कि बिल्डर अनिल मेरे पुराने परिचित है.

साधु यादव का नाम बिहार में बाहुबली नेता के तौर पर जाना जाता है। उनका राजनीतिक रसूख भी बेहद अच्छा है। सत्‍ता में वापसी के बाद से नीतीश कुमार सरकार पहले ही कानून व्‍यवस्‍था को लेकर निशाने पर है। ताजा घटना से विपक्ष उस पर हमला तेज कर सकता है। इससे पहले इंजीनियर की हत्‍या और अपहरण के चलते विपक्ष जंगलराज की वापसी का आरोप लगा चुका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it