Top
Home > Archived > लालू की बेटी मीसा का बीजेपी के स्टार प्रचारकों के साथ सामने आया फोटो

लालू की बेटी मीसा का बीजेपी के स्टार प्रचारकों के साथ सामने आया फोटो

 Special News Coverage |  11 Oct 2015 11:07 AM GMT

misa bharti with manoj tiwari


बिहार चुनाव : राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती को लगता है फोटो शूट का शौक है। कुछ विशेष मौके पर फोटो खिचवाने से नहीं चूकतीं है। अब देखिये न बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ फोटो सामने आया है।

एक तरफ मीसा भारती के पिता लालू यादव पीएम मोदी से लेकर भाजपा के सभी नेताओं की आलोचना करते हैं और फब्तियां कसते हैं। वहींं दूसरी तरफ मीसा भारती का भाजपा नेताओं के साथ फोटो सामने आया है। ये क्या गड़बड़ झाला है। लगता है ये भी अपने पिता लालू यादव की तरह राजनीतिक ड्रामे में ज्यादा विश्वास रखती है या पब्लिसिटी के लिए ये सब करती हैं।


आपको बतादें इससे पहले भी इसी साल मार्च में मीसा भारती तस्वीरों को लेकर चर्चा में आईं थी। जब उन्होंन ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं और उसमें लिखा था कि उन्‍होंने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में लेक्‍चर देकर लौटी हैं। मीसा के इस दावे की पड़ताल की गई तो उनका झूठ सामने आ गया। जिस पर हार्वर्ड यूनिवर्सिटी को सफाई देनी पड़ी।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




misha3

misha1

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी का कहना है कि मीसा ने जिस कार्यक्रम की तस्‍वीर लगाई है उसमें वह वक्‍ता नहीं दर्शक के रूप में आमंत्रित थीं। कार्यक्रम की आयोजक कमिटी ने बताया था कि मीसा ने टिकट खरीदकर इस कार्यक्रम में शिरकत की थीं। उनकी ओर से पोस्‍ट की गईं सभी तस्‍वीरें फर्जी हैं।

misha4

मालूम हो कि सात मार्च को हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में इंडिया कॉन्फ्रेंस हुई थी। इसमें मीसा भारती को भी ऑडियंस के तौर पर बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि कांफ्रेंस खत्म होने के बाद मीसा मंच पर चली गईं और खूब तस्वीरें खिंचवाईं। इसके बाद ये तस्वीरें सभी भारतीय अखबारों को ये कहकर जारी कर दी गई कि उन्होंने यहां पर लेक्चर दिया। जिसके चलते लालू प्रसाद यादव को मीडिया में फजीहत झेलनी पड़ रही थी।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">




स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it