Top
Home > Archived > लालू को फिर आया गुस्सा, जनता से बोले - ये लास्ट वार्निग है

लालू को फिर आया गुस्सा, जनता से बोले - ये लास्ट वार्निग है

 Special News Coverage |  13 Oct 2015 1:47 PM GMT




पटना : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को आज फिर गुस्सा आ गया। चुनावी सभा को संबोधित करने लालू अतरी विधानसभा क्षेत्र के खिजरसराय में पहुंचे। वहां पर उनका स्वागत करने के लिए न प्रत्याशी, न हीं सुनने वालों की कोई खास भीड़ और उसमें भी माइक खराब। इससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचना ही था।

बात दरअसल यह है कि लालू तय समय 10 बजकर 15 मिनट पर मंच पर पहुंच गए, लेकिन न स्थानीय राजद प्रत्याशी का अता-पता था और न ही कोई व्यवस्था। मंच के सामने 200 लोग भी लालू को सुनने के लिए जमा नहीं हुए थे। ऐसी अव्यवस्था देख लालू को गुस्सा आ गया। लालू ने जैसे ही माइक उठाया तो पता चला वह भी खराब है। वह कुछ देर तक मंच पर बैठे रहे। करीब 10 मिनट बाद राजद प्रत्याशी कुंती देवी मंच पर पहुंची। तब तक जैसे तैसे माइक को भी ठीक कर लिया गया। राजद सुप्रीमो ने माइक वाले से लेकर स्थानीय नेताओं तक, सबों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने गुस्सा में कहा, सुधर जाओ।


लालू ने कुछ देर इंतजार इसके बाद लोग जुटे तक लालू ने भाषण दिया। लालू ने अपना गुस्सा दबाकर जब जनता को संबोधित करना चाहा तो माइक खराब। एेसी बदइंतजामी और चुनावी सभा में भीड़ नहीं देखकर लालू का गुस्सा बाहर आ गया। फिर जल्दी-जल्दी माइक को भी ठीक किया गया।

लालू ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपलोग भाजपा के चंगुल में नहीं फंसो। "भाजपा के लोग सिर्फ झांसा देने का काम करते हैं, इनसे बचकर रहने की जरूरत है।" "आप लोग सुधर जाओ यह लास्ट वार्निंग है। वोट का बिखराव नहीं होने देना है।" आपलोग गठबंधन के समर्थन में एकजुट हो जाओ।

लालू ने कहा कि पप्पू यादव बीजेपी के हेलिकॉप्टर से घूम रहा है। हमने उसे पार्टी से निकाल दिया है। उसके झांसे में नहीं आना है। उन्होंने करीब 10 मिनट तक भाषण दिया और उसके बाद वह अगले चुनावी सभा के लिए निकल गए।


जनसभा में लालू की नाराजगी आज सोशल मीडिया में भी छा गई है। इसपर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है, "लालू की रैली में सिर्फ लालू आए। न भीड़ आई और न ही राजद का प्रत्याशी।"




href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it