Breaking News
Home > Archived > लालू के बेटे तेजप्रताप के बिगड़े बोल - पत्रकारों के पेट में कीड़े, देनी होगी दवा

लालू के बेटे तेजप्रताप के बिगड़े बोल - पत्रकारों के पेट में कीड़े, देनी होगी दवा

 Special News Coverage |  15 Feb 2016 2:55 PM GMT

लालू के बेटे तेजप्रताप के बिगड़े बोल


पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने रविवार को मीडिया को लेकर बेतुका बयान दे दिया है। तेजप्रताप ने कहा कि मीडियाकर्मियों के पेट में नुकसान करने वाले कीड़े होते हैं। इन लोगों को भी एल्बेंडाजोल की दवा देनी पड़ेगी। तेज प्रताप ने ये बात सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार के दौरान कही है।

क्या था पूरा मामला :
दरअसल, जब मंत्री से मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा कि कीड़ा मारने की दवा से बच्चे बीमार क्यों हो रहे है? तो मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि मीडियाकर्मियों के पेट में कीड़ा है। आप लोगों को भी एल्बेंडाजोल की दवा देना पड़ेगा। कहिएगा तो हम व्यवस्था करा देंगे। बताते चलें कि एल्बेंडाजोल की दवा बच्चों को पेट के कीड़े मारने के लिए दी जाती है।


सीएम के जनता दरबार में स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप पहली बार पहुंचे थे। पिछली बार स्वास्थ्य विभाग की शिकायतों के सुनवाई के दौरान तेजप्रताप नहीं पहुंचे थे। विपक्ष ने इसकी आलोचना भी की थी। सोमवार को वन विभाग की शि‍कायतें सुनी जा रही थीं। इस विभाग का मंत्री पद भी तेजप्रताप के पास है।

गौरतलब है कि बच्चों को पेट के कीड़े मारने के लिए एल्बेंडाजोल की दवाई दी जाती है। 11 फरवरी को मंत्री ने बच्चे को दवा खिलाकर इस अभियान का उद्घाटन किया था। जबकि हाल ही दवा खाने के बाद पूरे राज्य में सौ से ज्यादा बच्चे बीमार पड़ गए। उल्टी और चक्कर आने के बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती तक करवाया गया था। इसी सरकारी दवाई से नालंदा में 100, सीतामढ़ी में 36, रोहतास में 2,जमुई, चंपारण और पटना सिटी में एक-एक बच्चे बीमार हुए थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top