Top
Breaking News
Home > Archived > छात्राओं को खुलेआम बोलता आई लव यू और कराता है जांघों की मालिश

छात्राओं को खुलेआम बोलता आई लव यू और कराता है जांघों की मालिश

 Special News Coverage |  29 March 2016 11:43 AM GMT

chhattisgarh-school-teacher-student-i-love-you-

रायपुर
विद्या के मंदिर स्कूलों में यूं तो माता सरस्वती का आशीर्वाद पाने अर्थात पढ़-लिखकर बच्चे महान बनने को जाते हैं, स्कूलों में पढ़ाने वाले टीचर को ज्ञान के देवता की पदवी मिली है। कबीरदास ने तो गुरु को भगवान से भी बढ़कर दर्जा दिया है, लेकिन यही गुरु आज अपने शिष्यों के भविष्य के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं| ताजा मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से है जहाँ एक शिक्षक से गुरु-शिष्य के पावन रिश्ते को कलंकित कर दिया।


मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का है। यहां एक टीचर पर छात्राओं से मालिश करवाने और उनका शोषण करने का आरोप लगा है। शिक्षक के इस घिनौने करतूत से छात्राओं ने अब स्‍कूल जाना छोड़ दिया है। जिला कलेक्टर ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। जशपुर के बगीचा ब्लॉक के शासकीय माध्यमिक शाला, ढोढरआंबा के टीचर विक्रम तिर्की पर करीब दर्जन भर छात्राओं ने अभद्र व्यवहार और यौन प्रताड़ना जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

छात्राओं का कहना है कि मास्टर विक्रम तिर्की नशे की हालत में स्कूल आते हैं और छात्राओं से गलत व्यवहार करते हैं। छात्राओं ने बताया कि विक्रम ने उन्‍हें 1-4-3 का मतलब बताते हुए कहा कि इसका मतलब ”मैं तुमसे प्यार करता हूं” होता है। विक्रम छात्राओं से कहता है मैं डॉन हूं और जैसा कहता हूं वैसा करो और लिखो।

छात्राओं ने आरोप लगाया है कि विक्रम अपने शरीर की मालिश कराने का दबाव भी बनाता हैं। कई बार लड़कों को बाहर भेजकर बड़ी लड़कियों को अपने नजदीक बुलाता है और उन्हें गलत नीयत से टच करता है। एक पीड़ित छात्रा ने बताया कि विक्रम बड़ी छात्राओं को खुलेआम आई लव यू बोलता है। ब्लैक बोर्ड में भी आई लव यू लिखकर पढ़ाता है। घटना के सामने आने के बाद एसडीएम ने मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की बात की है।

छात्राओं का कहना है कि जब लड़कियों ने इसकी शिकायत प्रधानाध्यापक ईश्वर दास से की तो उन्होंने भी अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए लड़कियों के ऊपर गलत इंजाम लगा दिया। फिलहाल जिला कलेक्टर ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it