Top
Breaking News
Home > Archived > हाथ में पत्नी का कटा सिर लिए 60 साल का वृद्ध गिरफ्तार

हाथ में पत्नी का कटा सिर लिए 60 साल का वृद्ध गिरफ्तार

 Special News Coverage |  9 Oct 2015 11:59 AM GMT




पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में मानवता को शर्मसार करने वाली एक बेहद बर्बर घटना सामने आई है। एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमते देखा गया। पुलिस के मुताबिक, वह सिर उसकी पत्नी का था, जिसकी उसने कुल्हाड़ी से हत्या की थी।

60 साल रामू चव्हाण नाम ने कथित तौर पर अपनी 55 वर्षीय पत्नी सोनाबाई की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली। उसने पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में वह कुल्हाड़ी थी जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था। ट्रैफिक पुलिस की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे गिरफ्तार किया।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




क्या है मामला
रामू चव्हाण और उसकी पत्नी सोनाबाई दोनों भारतीय विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रह रहे थे। शुक्रवार सुबह वह घर पहुंचा तो उसकी सोनूबाई से फिर एक बार कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ी कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला बोल दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर पत्नी का सिर लेकर सड़क पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर पत्नी की हत्या की कहानी लोगों से बताई।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पर पहुंचकर रामू के गिरफ्तार कर लिया। उसे कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पुलिस ने रामू के घर से मृतक महिला का धड़ और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाडी भी बरामद कर ली । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब तक साफ नहीं है कि जब रामू चव्हाण ने अपनी पत्नी की हत्या की उस वक़्त घर में कोई दूसरा शख्स था या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it