Home > Archived > 12 साल की बच्ची प्रेगनेंट, आरोपी पिता गिरफ्तार

12 साल की बच्ची प्रेगनेंट, आरोपी पिता गिरफ्तार

 Special News Coverage |  28 April 2016 5:25 AM GMT

बच्ची से रेप


गुड़गांव : मानेसर इलाके में 12 साल की एक बच्ची से रेप के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची करीब पांच माह से प्रेगनेंट है। तबीयत बिगड़ने पर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। बच्ची का कहना है कि उसका पिता एक साल से उससे रेप कर रहा था। विरोध करने पर वह उसे डराता और धमकाता भी था।

इसके बाद बुधवार को बच्ची अपनी मां के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने शिकायत लेकर बच्ची का मेडिकल करवाया। इसके बाद मैजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान करवाए गए। केस दर्ज होने के बाद बुधवार शाम आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया। उसे गुरुवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। मूलरूप से बिहार का रहने वाला एक परिवार मानेसर के गांव नाहरपुर में रहता है। परिवार में दंपती के अलावा चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा है।


पति और पत्नी दोनों एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। मंगलवार को घर की बड़ी बेटी, जिसकी उम्र करीब 12 साल है, की तबीयत खराब होने पर मंगलवार को मां उसे हॉस्पिटल लेकर गई थी। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची पांच माह की गर्भवती है। यह सुनकर महिला के होश उड़ गए। उसने बच्ची से पूछताछ की तो नाबालिग ने बताया कि उसका पिता एक साल से उससे रेप कर रहा था। मामले का खुलासा होने पर महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंची।

पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। मौका देखकर आरोपी बच्ची के साथ रेप करता था। वह अक्सर महिला को बहाना बनाकर कंपनी भेज देता तो कभी किसी काम से मार्केट। मानेसर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बेटी को डॉक्टर के पास चेकअप के लिए न केवल मां बल्कि आरोपी पिता भी गया था।

ईएसआई हॉस्पिटल में पीड़िता ने लेडी डॉक्टर से कहा कि उसके पेट में दर्द है। इस पर लेडी डॉक्टर ने जांच की। जांच के दौरान कुछ नहीं मिला तो प्रेग्नेंसी चेक किया गया। इसके बाद डॉक्टर हैरान रह गईं। उन्होंने बच्ची के परिजनों को सूचित करने की बजाय पुलिस थाने में कॉल कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया। बच्ची की मां ने पुलिस बताया कि उनकी बेटी इस कदर डरी हुई थी कि उसने कभी इस बारे में नहीं बताया। वह सपने में भी नहीं सोच सकती कि उसका पति ऐसा कर सकता है। पहली बार मंगलवार को उनकी बेटी ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। पीड़िता गांव नाहरपुर के ही एक प्राइवेट स्कूल में छठीं कक्षा की स्टूडेंट है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने जब-जब गलत काम किया, उसकी मां घर से बाहर थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top