Top
Home > Archived > सपा नेता की दबंगई से त्रस्त युवक ने भरी कचहरी में किया आत्मदाह

सपा नेता की दबंगई से त्रस्त युवक ने भरी कचहरी में किया आत्मदाह

 Special News Coverage |  14 Dec 2015 10:47 AM GMT

A Man burn for Sapa leader

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार सुबह एक दर्दनाक वाकया सामने आया। जहां एक व्यक्ति ने सपा नेता की दबंगई से त्रस्त होकर भरी कचहरी में आत्मदाह कर लिया। जिसे 90 फीसदी झुलसी अवस्‍था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरेली निवासी अजय गुप्ता ने कुछ दिन पहले वहां अपना मकान बेचा था। जिसके बाद से वह मथुरा में रह रहा था।

बताया जाता है अजय ने मकान बेचकर मिली रकम में से आगरा निवासी ट्रैवल व्यवसायी राजेश चौहान को 14 लाख रुपये दिए थे। इसको लेकर उसका राजेश चौहान से विवाद चल रहा था। आरोप है कि राजेश उसके पैसे वापस नहीं दे रहा था। पैसे मांगने पर उसे धमकी दी जा रही थी।


agra-fire 1
इसकी शिकायत उसने पुलिस और डीएम से भी की थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। इसी से आहत होकर सोमवार को वह कचहरी पहुंचा और खुद पर तेल छिड़ककर लोगों की भीड़ के सामने ही खुद को आग लगा ली।



अजय गुप्ता को जलता देख वहां खड़े लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। जब तक आग बुझाई जाती अजय 90 फीसदी झुलस चुका था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it