Home > Archived > महाराष्ट्रः परिवार के 14 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, खुद भी मरा

महाराष्ट्रः परिवार के 14 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, खुद भी मरा

 Special News Coverage |  28 Feb 2016 3:18 AM GMT

CcRKOcJUAAAC66i
मुंबई
महाराष्ट्र के ठाणे से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार सुबह ये घटना सामने आई। बाद में हत्या करने वाले आरोपी ने भी खुदकुशी कर ली। इस तरह कुल 15 लोगों की मौत हो गई।




घटना ठाणे के कासरवादावली इलाके की है। मृतक 14 लोगों में 7 बच्चे और 7 बड़े हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पहले 14 लोगों को बेहोश किया गया और फिर चाकू का उपयोग कर हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।


बेहोश करके दिया घटना को अंजाम
एक महिला बच गई है जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जाता है कि रिश्तेदारों को परिवारिक कार्यक्रम में बुलाया गया था, बाद में उनके खाने में बेहोशी की दवा मिला आरोपी ने वारदात का अंजाम दिया। आरोपी भी हाथ में हाथ में चाकू लिए लटका हुआ पाया गया।



पुलिस जुटी मामले की जांच में
पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। ठाणे के ज्वॉइंट सीपी आशुतोष डुमरे ने कहा कि सिर्फ एक ही जीवित बचा है, हमने अभी तक उसका बयान नहीं लिया है। वह सदमे की स्थिति में है। वारदात के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top