Home > Archived > फ्लाइट में कन्हैया पर अटैक गला दबाकर हत्या की कोशिश, फ्लाइट से उतारा गया

फ्लाइट में कन्हैया पर 'अटैक' गला दबाकर हत्या की कोशिश, फ्लाइट से उतारा गया

 Special News Coverage |  24 April 2016 6:50 AM GMT

फ्लाइट में कन्हैया पर 'अटैक' गला दबाकर हत्या की कोशिश, फ्लाइट से  उतारा गया

मुंबई: जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने दावा किया है कि जेट एयरवेज की फ्लाइट में उन पर एक शख्स ने जानलेवा हमला किया। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है कि मुंबई से पुणे जा रही फ्लाइट में एक शख्स ने गला दबाकर उनकी हत्या करने की कोशिश की। इस घटना के बाद जेट एयरवेज ने बयान जारी कर कहा कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फ्लाइट से कुछ लोगों को नीचे उतारा। ये घटना विमान के उड़ान भरने से पहले की बताई जा रही है। वहीं मुंबई पुलिस ने कहा कि हमला होने का दावा कन्हैया कर रहे हैं, हम जांच कर रहे हैं। एक शख्स को हिरासत में लिया है।


संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की बरसी पर हुए कार्यक्रम के दौरान जेएनयू में कथित तौर पर देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में जेल जा चुके कन्हैया कुमार पर इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान कोर्ट परिसर के अंदर ही कन्हैया के साथ मारपीट की थी। एक स्टिंग ऑपरेशन में तीन वकीलों ने इस बात को कबूला था कि उन्होंने कन्हैया को बुरी तरह पीटा।

इसके अलावा 10 मार्च को जेएनयू यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर ही विकास चौधरी नाम के एक शख्स ने कन्हैया के साथ हाथापाई की थी। विकास चौधरी का कहना था कि वो कन्हैया को सबक सिखाने आया था। हैदराबाद यूनिवर्सिटी में भी कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने की कोशिश की गई थी। कन्हैया उस वक्त छात्रों को संबोधित कर रहे थे। 14 अप्रैल को भी नागपुर में नेशनल कॉलेज के कार्यक्रम में कन्हैया पर चप्पल फेंकी गई थी। कार्यक्रम स्थल की तरफ जाते समय भी कन्हैया की गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top