Top
Breaking News
Home > Archived > सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है - मनीष सिसोदिया

सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है - मनीष सिसोदिया

 Special News Coverage |  17 Jan 2016 2:03 PM GMT


Manish
नई दिल्ली
दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस हमले के लिए सीधे तौर पर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है साथ ही यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश हो हो रही है।





सिसोदिया ने कहा कि कार्यक्रम में किसी तरह का हाई अलर्ट नहीं नजर आ रहा था। दिल्ली पुलिस क्या कर रही थी। यह एक साजिश थी। भाजपा वाले कहीं ना कहीं इस तरह के मौकों का फायदा उठाकर अरविंद केजरीवाल या दिल्ली की पूरी कैबीनेट पर हमला करना चाहते हैं। ये लो हत्या भी कर सकते हैं।


परिवहन मंत्री गोपाल राय




बीजेपी ने घटना की निंदा की

अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने की घटना की भाजपा ने निंदा की है। भाजपा नेता नलीन कोहली ने एक बयान में कहा कि हम केजरीवाल जी की राजनीति की आलोचना करते हैं लेकिन इस तरह की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। इस तरह की घटनाएं सभ्य समाज में नहीं होनी चाहिए।


वहीं भाजपा के दिल्ली प्रदेश भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंके जाने की निंदा की। प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई को किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता है। विरोध का यह तरीका अनुचित है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it