Top
Breaking News
Home > Archived > मनसे नेता होली न खेलने दें तो उन पर एसिड फेंक दो: अमित जानी

मनसे नेता होली न खेलने दें तो उन पर एसिड फेंक दो: अमित जानी

 Special News Coverage |  21 March 2016 5:23 AM GMT

Amit Jani
नई दिल्ली
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राजठाकरे के उत्तर भारतीयो को मुम्बई में होली न खेलने का फरमान देकर विवाद गहरा दिया है। मनसे प्रमुख ने कार्यकर्ताओ को कहा कि जो उत्तर भारतीय पानी से होली खेले उसके हाथ पैर तोड देना।

इस बयान के बाद प्रतिक्रिया देते हुए अमित जानी ने उत्तर भारतीयो से अपील की है जो मनसे कार्यकर्ता उनकी होली रोके वह उसकी आखिरी होली होनी चाहिए। अमित जानी ने कहा कि राज ठाकरे को मालूम ही नहीं कि उत्तर भारतीय मुम्बई में पानी से ही नहीं तेज़ाब से भी होली खेलना जानता है लेकिन अपने बंगले में छिपे रहकर आपने कभी उनको मौका ही नहीं दिया।


अमित जानी ने कहा कि जो पानी से होली न खेलने दे उस मनसे कार्यकर्ता पर एसिड फेंक दो। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक ये सब बर्दास्त करते रहेंगे। मुम्बई न राज ठाकरे के बाप की जागीर है न उद्धव ठाकरे की। अमित जानी ने कहा कि जुल्म की इंतिहा हो गयी है 10 साल से उत्तर भारतीय जो गुंडागर्दी सह रहा है अब उसका प्रतिरोध किया जाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार या तो राजठाकरे को गिरफ्तार करके जेल में डाले वर्ना उत्तर भारत में बीजेपी सांसदों के घरो का घेराव होगा।


राजठाकरे मैं 24 को आऊंगा, मुम्बई में होली खेलूंगा, हिम्मत है तो मेरे हाथ पैर तुड़वा देना


राजठाकरे ने उत्तर भारतीयो को धमकी दी कि पानी से होली खेली तो हाथ पैर तुड़वा देंगे। बवाल तो मचना ही था, जवाब भी मिलना था। जवाब दिया है उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने। अमित जानी ने कहा कि यदि ऐसा है तो हम राजठाकरे की हिम्मत का आंकलन करना चाहते है कि हिन्दुओ को राष्ट्रीय पर्व होली से वे रोक पाते है या नहीं? अमित जानी ने घोषणा की कि 24 मार्च को होली के दिन वो खुद मुम्बई आएंगे और होली खेलेंगे! उन्होंने कहा कि आप हाथ पैर तुड़वाने में माहिर है, चलो यदि मनसे और आप में हिम्मत है तो मुझे होली खेलने से रोक कर दिखाना।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it