Home > Archived > #Kollam: माता अमृतानंदमयी मृतक के परिजनों को 1 लाख और घायलों को 50 हजार देंगी

#Kollam: माता अमृतानंदमयी मृतक के परिजनों को 1 लाख और घायलों को 50 हजार देंगी

 Special News Coverage |  11 April 2016 12:39 PM GMT


Mata Amritanandamayi
कोच्ची
रविवार को माता अमृतानंदमयी ने आतिशबाजी त्रासदी में केरल राज्य में घायल व्यक्तियों, और मृतक के रिश्तेदारों के लिए एक आर्थिक सहायता पैकेज की घोषणा की।

एक बयान में, माता अमृतानंदमयी ने कहा है कि दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को 1 लाख और घायलों को 50,000 रुपये आर्थिक सहायता देंगे। इसके अलावा, जो दुर्घटना में घायल है उन्हें मुफ्त इलाज कोच्चि में प्रदान किया जाएगा। मठ ने घायल व्यक्तियों और मृतकों के परिवारों को जिनका अपना घर नहीं है उनके लिए घरों का निर्माण करने का फैसला किया है।




अम्मा ने कहा "मुझे गहरा झटका लगा और ये दुखद दुर्घटना है, कई निर्दोष लोगों की जान ले ली, और घायलों की गंभीर चोटों से दुखी हूँ ,"। मेरा दिल उनके परिवारों और प्रियजनों के लिए हर सम्भव मदद देने के तैयार है। मेरे पास उन्हें सांत्वना देने के लिए कोई शब्द नहीं है, लेकिन केवल उन लोगों के साथ-साथ आँसू बहा सकते हैं। में बहुत दु: ख से भरे एक दिल के साथ साथ हाथ जोड़कर, मैं दिवंगत आत्मा के लिए और उनके प्रियजनों की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। में पीड़ितों के रिश्तेदारों को मानसिक शक्ति दे ताकि ये दर्द सहकर जीवन में आगे बढ़ें।

अम्मा के कहने पर, अमृता अस्पताल ने तुरंत तीन पूरी तरह सुसज्जित एंबुलेंस, और डॉ के स्टाफ के साथ मंदिर परिसर भेज दी है। ये अस्पताल मुख्यालय से केवल 45 किमी की दूरी पर स्थित है। मठ की तरफ से अस्पताल नि: शुल्क चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के लिए हर समय तत्पर रहता है।

Tags:    
Share it
Top