Top
Home > Archived > सपा नेता शिवपाल यादव का पलटवार, कहा-मायावती के पास कोई काम नहीं, निठल्ली बैठी हैं

सपा नेता शिवपाल यादव का पलटवार, कहा-मायावती के पास कोई काम नहीं, निठल्ली बैठी हैं

 Special News Coverage |  10 Oct 2015 8:02 AM GMT

shivpal singh yadav


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने बसपा सुप्रीमों मायावती द्वारा दादरी हिंसा को सपा-भाजपा की साजिश के आरोप पर पलटवार किया है।
यादव ने यहां कहा ‘बसपा अध्यक्ष मायावती के पास कोई काम नहीं है। वह निठल्ली बैठी हैं, इसलिये वह जब तब बयानबाजी करने के लिये यहां आ जाती हैं। उनका सपा के खिलाफ दुष्प्रचार उपहास योग्य है।’’ उन्होंने कहा कि मायावती खुद दो बार भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री बनी हैं और खुद नरेन्द्र मोदी के पक्ष में प्रचार के लिये गुजरात गयी थीं।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से लंबे समय से संघर्ष करते रहे हंै। आज करहल (मैनपुरी) में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। इसमें जो अपराधी है उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। उन्होने फिर इस बात पर जोर दिया कि सांप्रदायिक तत्वों के खिलाफ सरकार सख्त रूख अपनाएगी और कानून व्यवस्था से किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

गौरतलब है कि मायावती ने आज यहां बसपा के संस्थापक कांशीराम के नौवें निर्वाण दिवस के अवसर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था ‘दादरी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सफाई और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बयान का कोई मतलब नहीं है। जब तक ऐसी साजिशों के खिलाफ सख्त कानून नहीं बनता कुछ नहीं होगा।’



href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it