Top
Home > Archived > लखनऊ -थाना मड़ीयाव हाथ आये चोर को थाने ले जाकर छोड़ा!

लखनऊ -थाना मड़ीयाव हाथ आये चोर को थाने ले जाकर छोड़ा!

 Special News Coverage |  2 Dec 2015 9:44 AM GMT

chori

लखनऊः थाना मड़ीयाव के अंतर्गत महर्षि नगर -२ ,महर्षि स्कूल के ठीक पीछे ,आईआईएम रोड पे आये दिन चोरो की घटनाएं होती रहती है। कॉलोनी में रहने वाले लोगो के मुताबिक कई बार चोरो को पकड़ के पुलिस के हवाले किया गया लेकिन पुलिस FIR ही नही लिखती है और कुछ घंटे में चोर छुट जाते है।


ताज़ा मामला आज सुबह 10 बजे है जब कॉलोनी में रहने वालो ने 30 वर्षीय जिसने अपना नाम मुतालिक (लंगड़ा )जो की मायावती कॉलोनी आईआईएम रोड पे रहता है साथ में १२ साल के लड़का जिसने अपना नाम शोभित -पुत्र रामसेवक को रेंज हाथ पकड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही स्पेशल कवरेज न्यूज की टीम भी मौके पे पहुची। स्पेशल कवरेज न्यूज की टीम जब पहुची तो चोरो इलाके में हुई सारी चोरियों में अपना हाथ होने का इकरार कर रहे थे और १२ वर्षीय लड़के ने गैंग के अन्य सदस्यों की जानकारी दी जिसमे शुभम को तीन दिन पहले कॉलोनी में चोरी करते हुये पकडे जाने पे पुलिस के हवाले किया गया था कॉलोनी वाले हैरान जब चोरो ने बताया उसे कल थाने वाले ने छोड़ दिया।


चोरो से पूछताछ जारी थी कि तभी पुलिस दोनों चोरो को गाली देते हुये ले जाती है। कुछ देर बाद जब कॉलोनी के लोग थाना पहुचते तो पता चलता है 30 वर्षीय लंगड़ा यानी मुतालिक को पुलिस छोड़ चुकी है और सिर्फ़ नाबालिक पे मामला बना रही है। कॉलोनी वालो ने पुलिस से इस् पे जब एतराज़ किया तो पुलिस ने समझाया उसको जन्बुझ्के छोड़ा है ताकि बाकि लोगो को पकडे रंगे हाथ।

वाह रे थाना मड़ीयाव !

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it