Home > Archived > पुलिस का खुलासा : Crime Petrol देखकर अपनी मर्जी से शिप्रा ने छोड़ा था घर

पुलिस का खुलासा : 'Crime Petrol' देखकर अपनी मर्जी से शिप्रा ने छोड़ा था घर

 Special News Coverage |  4 March 2016 10:00 AM GMT

अपनी मर्जी से शिप्रा ने छोड़ा था घर


नोएडा : नोएडा से चार दिन से लापता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का पता चल गया है। शिप्रा को पुलिस ने गुड़गांव से सही सलामत बरामद कर लिया है। दरअसल, पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई अपहरण की बात सामने नहीं आई है। डीआईजी मेरठ ने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर चली गई थी।

अपनी मर्जी से गई थी शिप्रा
मेरठ रेंज की डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने खुलासा किया है कि पारिवारिक विवाद के चलते फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई थी। अभी तक अपहरण की कोई बात सामने नहीं आई है। टीवी पर अपने परेशान बच्चे और परिवार को दुखी देखकर वो वापस आ गई।


टीवी शो देखकर मिला था आइडिया
डीआईजी ने खुलासा किया कि शिप्रा ने टीवी शो क्राइम पेट्रोल देखकर यह सारी साजिश रची थी। वहीं से उसके दीमाग में यह सारा प्लान आया था। मेडिकल जांच के दौरान उसे किसी प्रकार की कोई चोट भी सामने नहीं आई है। गुड़गांव आ जाने के बाद बीती रात एक और डेढ़ बजे के बीच उसने अपने पति को फोन किया था। और बताया था कि वह गुड़गांव में कहां है। अब पुलिस शिप्रा के बयान की जांच कर रही है।

पहले अपहरण का शक था

पहले ये बात सामने आई थी कि शिप्रा ने खुद अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिप्रा जयपुर के पास एक आश्रम में जाकर रुकी थी। वह अपनी दुकान के विवाद और लोन को लेकर परेशान चल रही थी। इस साजिश में उसके भाई के शामिल होने का शक भी जताया जा रहा है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सात सेकेंड की पीसीआर कॉल भी इसी साजिश का हिस्सा थी। ताकि किसी को शक न हो. उधर, शिप्रा के ससुराल वालों का कहना है कि उन्होंने आईजी मेरठ से बात की थी। आईजी ने उन्हें बताया कि शिप्रा पूरी तरह सुरक्षित है। और फिरौती के लिए कोई कॉल नहीं आई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top