Home > Archived > पुटुस हत्याकांड में दबंग विधायक अनंत सिंह को मिली जमानत

पुटुस हत्याकांड में दबंग विधायक अनंत सिंह को मिली जमानत

 Special News Coverage |  8 March 2016 11:08 AM GMT

विधायक अनंत सिंह



पटना : मोकामा के दबंग विधायक अनंत सिंह को चर्चित पुटूश उर्फ पवन कुमार हत्या मामले में जमानत मिल गई है। मोकामा के निर्वाचित विधायक को पटना हाईकोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद जमानत दे दी।

अनंत सिंह की जमानत याचिका पर न्यायमूर्ति जितेन्द्र मोहन शर्मा नें सुनवाई की। इस मामले में वरीय अधिवक्ता पी.के.शाही ने कोर्ट में बहस करते हुए बताया कि अनंत सिंह का नाम दर्ज प्राथमिकी में नहीं था साथ ही उनके विरुद्ध कोई साक्ष्य भी नहीं था।


पुटुस हत्याकांड : क्या था मामला ?
बीते वर्ष 17 जून को बाढ़ प्रखंड के अलग-अलग ठिकानों से पुटुस यादव समेत चार लोगों का अपहरण कर लिया गया। सभी के साथ मारपीट की गई। इनमें तीन को मारपीट कर भगा दिया गया, जबकि पुटुस यादव को अधमड़ा कर लदवां गांव के समीप छोड़ दिया गया। घटना की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो पुटुस यादव की मौत हो चुकी थी। इस मामले में बाढ़ थाना के ढेलवां गोसांई मोहल्ला निवासी मृतक पुटुस यादव के पिता कपिलदेव यादव ने विधायक अनंत सिंह, भूषण सिंह समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top