Home > Archived > MLA गुरुमीत सोढ़ी बने पंजाब के मुख्यमंत्री!

MLA गुरुमीत सोढ़ी बने पंजाब के मुख्यमंत्री!

 Special News Coverage |  1 March 2016 6:17 AM GMT

फिरोज़पुर एच एम त्रिखा



बोर्न टू बी किंग पहली पंजाबी फिल्म है। जो की पंजाब में नशों की दल दल में डूब रहे नौजवानों को नसीहत देने के लिए बनाई गई है। ये अपनी ही तरह की पहली पंजाबी फिल्म है। जो की नशों के विरुद्ध आवाज़ उठा रही है।

फिल्म आस्क मूवीज लिमिटिड की तरफ से तैयार की गई है। नौजवान पीढ़ी को अपनी जिंदगी ,अपना राज्य ,अपना देश और पूरे विश्व को नशा मुक्त करने के प्रयास करती ये फिल्म पंजाब के सिनेमा घरों में 4 मार्च को रिलीज की जा रही है। आज फिल्म की टीम फिल्म की प्रमोशन को ले कर अंतर्राष्ट्रीय बार्डर के छावनी इलाके में स्थानीय एम एल ए राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी जो की इस फिल्म में बतौर मुख्य मंत्री काम कर रहें है, के गृह निवास पर पहुंची। यहां मीडीया को राणा सोढ़ी ,फिल्म कलाकार रंजीत समेत कुछ अन्य लोगो ने भी संबोधित किया। मीडीया को जानकरी देते हुए कलाकार रंजीत ने बताया की फिल्म की शूटिंग लंदन एवं पंजाब में की गई है सुधीर शर्मा फिल्म के निर्माता हैं।


ये फिल्म इंग्लिश में भी बनाई गई है। रंजीत ने बताया की पंजाब जो की नशों के दरिया में डूब रहा है को बचाने की एक कोशिश है। ये फिल्म स्थानीय एम एल ए राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने विशेष तौर पर कहा की मुझे मुख्य मंत्री की भूमिका के लिए ऑफर आया था। मैंने स्वीकार कर लिया भविष्य में अगर मुझे फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर आये तो न नही करूंगा।

राणा सोढ़ी तो यहां तक कह गए की असलियत में पंजाब का मुख्य मंत्री बनने का ऑफर आया तो वो ओहदा भी कबूल है। यहां फिल्म के निर्माता ये बताना नही भूले की वो इस फिल्म के मुनाफे का एक फीसदी हिस्सा पंजाब की एक एनजीओ को देंगे जो की नशा मुक्ति अभियान चला रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top