Home > Archived > सरकार अपने आप को हिंदूवादी बताती है, वो भी मात्र एक चुनावी जुमला है?

सरकार अपने आप को हिंदूवादी बताती है, वो भी मात्र एक चुनावी जुमला है?

 Special News Coverage |  6 March 2016 11:11 AM GMT

jnardan


शोसल मिडिया पर बीजेपी की हिंदूवादी सरकार की आज इस तरह जुमला वाजी बताकर धज्जियाँ उड़ा दी। जिस सरकार पर लगातार लग रहे आरोप की सरकार मुस्लिमों की विरोधी है उस सरकार ने हिन्दुओं का विश्वास भी नहीं जीत पाया है। शोसल मिडिया में आज जनार्दन मिश्रा की फेसबुक बाल पर कुछ यूँ किया सरकार का विरोध।

इतना बड़ा अनर्थ तो कभी सेकुलर सरकारों के कार्यकाल में नहीं हुआ, फिर ये ५६ इंच के सीने वाली और कथित हिंदूवादी सरकार के समय में ये क्या हो रहा है??
देश के गृहमंत्री जो भोजशाला की नमाज पर नज़ारे गड़ाए हुए थे वो अब कहाँ छुप गए हैं?? उनके लिए नमाज को प्राथमिकता है पर शिव आराधना को नहीं










ये तस्वीर शेयर करने के बाद कई लोंगों ने अपना विरोध दर्ज किया है। लगता है सरकार ने अपने 56 इंची सीना को अब कम चौड़ा कर लिया है। सरकार पूर्ववर्ती सरकार और इंदिरा परिवार के विरोध को नहीं चुनी गई थी, बल्कि देश के विकास के लिए पीएम मोदी की छवि निहार कर वोट किया गया था। सरकार को आज हर एरा गैरा कुछ भी समझकर बैकफुट पर खड़ा कर देता है क्यों।

क्या सरकार अपनी विकास की योजना पर काम क्यों नहीं करना चाहती या करना ही नहीं चाहती। रोज एक नया बखेड़ा खड़ा होता है। विरोधियों को रोज मौका मिलता है। आपको चेतना जाग्रत क्र कार्य करना होगा तभी जनता आपका सम्मान करेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top