Home > Archived > मोदी का दमदार हैंडशेक सफेद पड़ गए प्रिंस के हाथ

मोदी का दमदार 'हैंडशेक' सफेद पड़ गए प्रिंस के हाथ

 Special News Coverage |  15 April 2016 6:57 AM GMT

मोदी का दमदार 'हैंडशेक' सफेद पड़ गए प्रिंस के हाथ

नई दिल्ली: कहा जा रहा है कि मोदी से हाथ मिलाने के बाद विलियम के लाल हाथ सफेद हो गए थे, जैसे ब्लड सर्कुलेशन रुकने के बाद होता है। इसे मोदी का सबसे पावरफुल हैंडशेक कहा जा रहा है। नरेंद्र मोदी की ब्रिटेन के प्रिंस विलियम के साथ हाथ मिलाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सबसे पहले चीनी मीडिया ने पोस्ट की यह फोटो इस फोटो को सबसे पहले चीन के 'पीपुल्स डेली' ने ट्वीट किया।

ये इंडियन पीएम का सबसे पावरफुल हैंडशेक है। प्रिसं के हाथ देखकर तो यही लगता है। चीनी मीडिया ने कहा है कि मोदी दुनियाभर के नेताओं के साथ इसी उत्साह के साथ मिलते हैं। बेहद गर्मजोशी से हाथ मिलाने पर ऐसा हो जाता है। इसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मोदी के फैन्स इसे पीएम का आयरन ग्रिप बता रहे हैं। लोगों ने मोदी की फोटो के साथ meme भी शेयर किए।


विलियम और पत्नी केट मिडलटन के सम्मान में मोदी ने हैदराबाद हाउस में लंच रखा था। इसी दौरान मोदी और विलियम की हाथ मिलाते हुए यह फोटो ली गई थी। इस पर ब्रिटिश मीडिया ने लिखा, ये भारत और ब्रिटेन के बीच मजबूत होते रिश्तों की निशानी है। यह फोटो उसी का सबूत है। डेली मेल ने लिखा, अब प्रिंस विलियम और केट के पास शक करने की कोई वजह नहीं कि नरेंद्र मोदी 1 अरब देशवासियों के प्रधानमंत्री हैं।

द टेलीग्राफ ने लिखा, ये फोटो भारत और ब्रिटेन के बीच मजूबत होते रिश्तों का सबूत है। यही मोदी की खूबी है। ‘प्रिंस विलियम को भी मोदी के 56 इंच के सीने का अहसास हो गया ‘लगता है राजकुमार से हाथ मिलते हुए मोदी को शहजादे की याद आ गई, ‘अब लोग मोदी से हाथ मिलाते हुए भी सचेत रहेंगे। क्योंकि उनके गर्मजोशी से गले मिलने की स्टाइल ओबामा और ओलांद बेहतर कौन जानता है। मोदी और राजकुमार के दाएं हाथों को गौर से देखिए,

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top