Home > Archived > अद्भुत : बंदर ने पेशाब कर बचाई 30 लोगों की जान, जानिए कैसे

अद्भुत : बंदर ने पेशाब कर बचाई 30 लोगों की जान, जानिए कैसे

 Special News Coverage |  19 April 2016 12:04 PM GMT

Monkey on tree

बेंगलुरु : एक बंदर ने पेशाब से एक नही दो नही पूरे 30 लोगों को नया जीवन दिया। यह मामला कर्नाटक का है। बीते शनिवार को एक परिवार के 30 लोग धर्मिक अनुष्ठान के लिए श्रीरंगापट्टनम में कावेरी नदी के तट पर पहुंचे थे।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार पूजा और कावेरी नदी के पवित्र जल में स्नान करने के बाद सभी लोग एक आम के पेड़ के नीचे बैठ गए। अभी उन्हें बैठे ज्यादा समय नहीं हुआ था कि आम के पेड़ के ऊपर बंदर आकर बैठ गया और उसने उन पर पेशाब कर दिया। इससे गुस्साए परिवार ने बंदर को कोसा और उस आम के पेड़ के नीचे से उठ गए। उस परिवार के 3 सदस्य जो कि पेड़ के दूसरी तरफ बैठे थे वो वहीं बैठे रहे।


उन लोगों के वहां से उठने के बाद अचानक ही आम का पेड़ गिर पड़ा, जिसके नीचे वे तीन लोग दब गए, जो पेड़ की दूसरी तरफ बैठे थे। इनमें से एक रत्नामा (40 वर्ष) की मौत मौके पर ही हो गई और जबकि दो अन्य दक्षिणी (25 वर्ष) और पुनुइता (10 वर्ष) घायल हो गए। परिवार के एक सदस्य की मौत से सभी दुखी थे, लेकिन साथ ही बंदर के प्रति आभारी भी थे जिसकी वजह से 30 लोगों की जान भी बच गई।

परिवार के एक सदस्य ने कहा कि बंदर के पेशाब करने की वजह से ही इतने सारे लोगों की जान बच गई। इसलिए कहा जाता है कि जो भी होता है, वह अच्छे के लिए ही होता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top