Top
Home > Archived > बस को लेकर भागा बन्दर, मौजद भीड़ के हाथ पांव फूल गये

बस को लेकर भागा बन्दर, मौजद भीड़ के हाथ पांव फूल गये

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 6:07 AM GMT

[caption id="attachment_31548" align="alignnone" width="2000"]Monkey Monkey[/caption]

बरेलीः उत्तर प्रदेश में बंदरों का आतंक ने आज कई लोगों की ले ली होती जान, अगर ड्राइवर ने सूझ बुझ का परिचय नहीं दिया होता। बरेली में बंदरों का आतंक बदस्तूर जारी है।

बरेली में एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला जब एक बंदर ने यूपी रोडवेज की बस को स्टार्ट कर दूसरे गियर में डालकर आगे बढ़ा दिया। हालांकि बस ड्राईवर ने तत्परता दिखाते हुए वाहन को नियंत्रित कर लिया लेकिन तब तक बस ने दो अन्य वाहनों को टक्कर मार दी थी।




यह अजीबोगरीब घटना सोमवार दोपहर को घटी जब पीलीभीत से आ रही उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट की बस पुराने बस अड्डे पर कड़ी थी और कंडक्टर सवारी की तलाश में था। इसी बीच ड्राईवर ने बस की पिछली सीट पर सोने चला गया क्योंकि अभी बस के खुलने में आधे घंटे बचे थे। इस बीच एक बंदर बस के ड्राईवर सीट पर पहुंच गया। इग्निशन की भी गाड़ी में लगी हुई थी। उसने गाड़ी स्टार्ट की और चल दिया लेकर लेकिन इसी बीच ड्राईवर की नीद खुली और उसने बंदर को दौड़ाया इसी अफरा-तफरी में बंदर ने बस को दूसरे गियर में डाल दिया और गाड़ी आगे बढ़ गई थी। हालांकि ड्राईवर ने बस को कंट्रोल कर लिया लेकिन तब तक वह दो अन्य वाहनों को टक्कर मार चुकी थी।


रोडवेज अधिकारीयों ने बताया कि यहां बंदरों का आतंक बहुत है। वे आये दिन गाड़ियों से छेड़छाड़ करते रहते हैं, इतना ही नहीं उन्होंने CCTV कैमरों को भी तोड़ दिया है। इस बारे में उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया जा चूका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it