Top
Home > Archived > मुरादाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया ऑटो रिक्शा लिफ्टर गैंग ,17 ऑटो रिक्शा बरामद

मुरादाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया ऑटो रिक्शा लिफ्टर गैंग ,17 ऑटो रिक्शा बरामद

 Special News Coverage |  1 Dec 2015 10:22 AM GMT

moradabad police

मुरादाबाद (अंकित गोस्वामी)ः मुरादाबाद पुलिस ने आज ऑटो रिक्शा लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। ये गैंग के सदस्य दिल्ली एनसीआर से ऑटो रिक्शा चोरी कर या लूट कर मुरादाबाद मे ला कर बेच देते थे। पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों के पास से 17 दिल्ली एनसीआर से चोरी ऑटो रिक्शा को बरामद किया है। पुलिस ने गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि दो फरार है। जिनकी तलाश मे पुलिस जुटी है। पुलिस ने इन ऑटो रिक्शा की कीमत 21लाख रूपये के पास आकी है।


दरअसल मुरादाबाद की कोतवाली पुलिस को सुचना मिली थी कि दिल्ली से तीन ऑटो रिक्शा चोरी कर कुछ लोग ला रहे है। जिस पर पुलिस ने जाल बिछा कर तीनो ऑटो रिक्शा के साथ तीन लिफ्टर को भी पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की गयी। तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर अपने और साथियो के साथ 14 और ऑटो रिक्शा भी रिकवर कराये। जो दिल्ली से चुरा कर ये लोग मुरादाबाद ला चुके थे।



पुलिस ने सभी सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो सभी सदस्यों के ऊपर अलग अलग थानों मे कई अपराधिक मामले दर्ज है साथ ही सभी शातिर किस्म के अपराधी है जो कई सालो से घटना को अंजाम देते आ रहे है। अभी इस गंग के दो और सदस्यों की तलाश है। फिलहाल सभी को जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it