Breaking News
Home > Archived > MP : गृहमंत्री बाबूलाल गौर की महिला के साथ गंदी हरकत कैमरे में हुई कैद! VIDEO वायरल

MP : गृहमंत्री बाबूलाल गौर की महिला के साथ गंदी हरकत कैमरे में हुई कैद! VIDEO वायरल

 Special News Coverage |  21 April 2016 10:46 AM GMT

बाबूलाल गौर


भोपाल : अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वो अपने किसी विवादित बयान को लेकर चर्चा में नहीं है। बल्कि एक महिला के साथ गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए।

दरअसल, राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र में बाबूलाल गौर ने गुरुवार को सात लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाई। इसी दौरान बस में सवार हो रही एक महिला यात्री को मंत्री बाबूलाल गौर ने गलत तरीके से टच किया, उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।


बाबूलाल गौर अपने विधानसभा क्षेत्र गोविंदपुरा में एक कार्यक्रम में भेल क्षेत्र के बरखेडा इलाके में लो फ्लोर बस को हरी झंडी दिखाने पहुंचे थे। बस को हरी झंडी दिखाने के बाद मौजूद महिला कार्यकर्ता बस में चढ़ रही थी। इसी दौरान बाबूलाल गौर ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया।

वीडियो की जानकारी मुख्यमंत्री तक भी पहुंची है। फिलहाल सरकार की तरफ से और बाबूलाल गौर की तरफ से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top