Top
Home > Archived > MP कैडर के आईपीएस ने साधा यूपी के मुख्यमंत्री पर किये आपत्तिजनक कमेंट

MP कैडर के आईपीएस ने साधा यूपी के मुख्यमंत्री पर किये आपत्तिजनक कमेंट

 Special News Coverage |  29 Dec 2015 7:00 AM GMT

CMAkhilesh

कासगंजः यूपी के एटा जिले के रहने वाले मध्य प्रदेश कैडर के 1998 बैच के आईपीएस और डीआईजी अंशुमान यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आईपीएस अंशुमान यादव यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आईपीएस अंशुमान यादव रविवार को कासगंज जिले के पटियाली कस्बे में एक प्रोग्राम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सीएम पर निशाना साधा।


वीडियो में आईपीएस अंशुमान यादव यूपी के सीएम पर कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “सीएम खुद तय कर सकता है कि वह क्या नहीं कर सकता और क्या नहीं करना चाहता। उनके पिता (मुलायम) ने उन्हें क्या बना दिया? छोटी-छोटी चीजें भी पूछ कर करेंगे। चाचा से पूछेंगे। ताऊ से पूछेंगे।”



समाजवादी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा, “पार्टी ने सीएम को काम नहीं करने दिया। ठेकेदारी से पार्टी चलाना चाहते हैं। कोई शराब का ठेकेदार हो तो आगे बढे। जिसे जब चाहे दबा दो। कोई सड़क का ठेकेदार हो, तो उसको आगे बढ़ाओ। जिसके साथ जनता न हो उसको आगे बढ़ाओ। जब चाहो उसको पार्टी से निकाल दो। कमजोर लोगों की टीम खड़ी करो, जिससे कि अपनी दादागीरी चलती रहे।”

आईपीएस अंशुमान यादव समाजवादी पार्टी के पूर्व सासद और कासगंज के मौजूदा जिलाध्यक्ष कु देवेन्द्र सिंह यादव के दामाद है। ओर पिछले कई साल से जिले की पटियाली विधान सभा में अपने एक एनजीओ के तहत गरीबों की मदद करते रहते है।

आईपीएस अंशुमान यादव की पत्नी किरण यादव कासगंज के सपा जिला अध्यक्ष और पूर्व सांसद दवेंद्र यादव की बेटी हैं। किरण कासगंज के पटियाली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। उनकी बहन बसु यादव को हाल ही में पार्टी ने कासगंज के जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी घोषित किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it