Home > Archived > प्रदेश की सत्ता और सिंहस्थः ज्योतिष्यों के अनुसार MP में सत्ता परिवर्तन, महिला के हाथों में कमान

प्रदेश की सत्ता और सिंहस्थः ज्योतिष्यों के अनुसार MP में सत्ता परिवर्तन, महिला के हाथों में कमान

 Special News Coverage |  12 April 2016 3:29 AM GMT

13010836_978831952201271_7114434797884417690_n
भोपाल
महाकाल की नगरी उज्जैन में आयोजित होने वाले सिंहस्थ को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। प्रदेश की सत्ता और सिंहस्थ से जुड़ी एक से बढ़ कर एक सूचनाएं हम आपसे साझा कर रहे हैं। हर बार सिंहस्थ होने के बाद सत्ता में बदलाव होता है। पिछली बार बताया था कि सत्ता बदल जाती है। इस बार जो योग बन रहा है उसके मुताबिक यदि सत्ता बदलती है तो बागडोर किसी महिला के हाथ जा सकती है।

ज्योतिष शास्त्री जीएम हिंगे ने उज्जैन में आयोजित होने वाले सिंहस्थ के बाद एक बार फिर से प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन के संकेत दिये हैं। ज्योतिष शास्त्री के अनुसार एकबार फिर सत्ता परिवर्तन हो सकता है। इस बार सत्ता परिवर्तन होने पर सत्ता किसी महिला के हाथ में होगी। जीएम हिंगे ने बताया कि प्रदेश की नई मुख्यमंत्री कोई महिला हो सकती है।


कौन कौन हो सकती हैं दावेदार
ज्योतिष शास्त्री के अनुसार अगर प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री बनती हैं तो ग्वालियर से विधायक और शिवराज सरकार में महिला बाल एवं विकास मंत्री माया सिंह प्रबल दावेदार बन सकती हैं। प्रदेश में वाणिज्यमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी सूची में हैं। सिंधिया की छवि प्रदेश में ईमानदार मंत्री की है। साथ ही इन्हें सख्त प्रशासक भी माना जाता है। केन्द्रीय मंत्री उमा भारती और प्रदेश की पशुपालन मंत्री कुसुम महदेले का नाम भी सामने आ सकता है।


क्या प्रदेश की सत्ता और सिंहस्थ बदलने के कारण ही आज ही सीएम शिवराज के चहेते संगठन मंत्री का हटना। सत्ता परिवर्तन का संकेत माना जाय।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top