Top
Home > Archived > प्रभु से ट्विट कर मांगी मदद, फ़ौरन भिजवाया जेल

प्रभु से ट्विट कर मांगी मदद, फ़ौरन भिजवाया जेल

 Special News Coverage |  17 Jan 2016 9:13 AM GMT

-SURESH_Prab

ग्वालियरः रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्विट करने पर लगातार मिल रही लोंगों की मदद से रेल विभाग के प्रति विश्वास बड़ा है लेकिन ग्वालियर के युवक को ट्विट करना पीडीए महंगा और जाना पड़ा जेल।


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक यात्री को रेल मंत्री को झूठा ट्वीट करना महंगा पड़ गया है। यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें प्रभु की रेल ने घर पहुँचाया बैग

जानकारी के मुताबिक, रोहित अग्रवाल नामक युवक को निजामुद्दीन से डबरा (ग्वालियर) तक जाना था, लेकिन वहां के लिए कोई ट्रेन नहीं मिलने पर वो आंध्रप्रदेश संपर्कक्रांति में सवार हो गया। चूँकि आंध्रप्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस का ग्वालियर पर स्टोपेज नहीं है।


इसे भी पढ़ें चलती ट्रेन में मनचलों ने परेशान लड़की ने ‘प्रभु’ को किया ट्वीट, धरे गये मनचले

जब ट्रेन जो स्टॉप नहीं होने पर ग्वालियर आते ही उसने चेन पुलिंग कर दी। जिस पर आरपीएफ ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने पर कार्रवाई से बचने के लिए रोहित ने स्टेशन पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें ट्विटर पर पिता ने ‘प्रभु’ से लगाई गुहार, ट्रेन में बच्‍चे के लिए तुरंत पहुंचाया गया दूध

इसके बाद उसने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को आरपीएफ द्वारा उसे प्रताड़ित किए जाने का झूठा ट्वीट कर डाला। ट्वीट मिलते ही तुरंत मामले की जांच करवाई गई जिसमें यात्री को ही दोषी पाया गया। और उसके खिलाफ मुकद्दमा लिखकर कार्यवाही की गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it