Home > Archived > सात महिलाओं के कटे पैर, कटे हुए पैरों के नहीं मिले हिस्से

सात महिलाओं के कटे पैर, कटे हुए पैरों के नहीं मिले हिस्से

 Special News Coverage |  30 April 2016 3:21 AM GMT

Road-Accident-Khandwa

खंडवा
मध्य प्रदेश के खंडवा में एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में सात महिलाओं के पैर कट गए। वहीं, एक अन्य व्यक्ति के पैर बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों में तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। शुक्रवार रात को जिले के खालवा इलाके में रोशनी नदी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक मिनी ट्रक ने इस तरह टक्कर मारी कि सात महिलाओं के पैर कट गए। हादसा इतना भयावह था कि कई महिलाओं के पैर का कटा हुआ हिस्सा मिला ही नहीं।



बताया जा रहा है कि ग्राम जमनापुर में रहने वाले परते परिवार के सदस्य बेटी की शादी के बाद उसके ससुराल ग्राम बट्टू में खाना खाने गए थे। वहां से लौटते वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार अधिकांश लोग पैर बाहर निकालकर बैठे थे। इस दौरान एक मिनी ट्रक इस तरह टक्कर मारते हुए गया कि सात महिलाओं के पैर कट गए।

रात करीब नौ बजे हुए इस हादसे में सभी घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। खंडवा पुलिस ने केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top