Top
Home > Archived > व्यापम घोटालाः आरोपी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत जमानत पर छूटे, जेल के बाहर उत्सव सा माहौल

व्यापम घोटालाः आरोपी पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत जमानत पर छूटे, जेल के बाहर उत्सव सा माहौल

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 10:38 AM GMT



Former MP Minister Laxmikant Sharma

भोपाल: व्यापम घोटाले के मुख्य आरोपी और मध्यप्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा रविवार की सुबह जेल से रिहा हो गए है। उनकी रिहाई के दौरान भोपाल केंद्रीय जेल के बाहर जश्न का माहौल था। परिजनों और समर्थकों ने फूल मालाएं पहना कर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

रिहाई के दौरान भोपाल केंद्रीय जेल के बाहर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के सैकड़ों समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद थी। लक्ष्मीकांत शर्मा के समर्थन में जोरदार नारेबाज़ी करती भीड़ देखी गई। लक्ष्मीकांत शर्मा को शनिवार को ही रिहा होना था। परन्तु कागज़ी कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से रविवार की सुबह उन्हें रिहाई मिल पाई।


आपको बता दें कि व्यापम घोटाले में अब तक 40 से ज्यादा लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई और लक्ष्मीकांत शर्मा जेल जाने वालों में सबसे बड़े अहम आरोपी थे। पूर्व मंत्री पर व्यापम से जुड़े 7 मामलों में केस दर्ज है। अब तक उन्हें दूसरे छह मामलों में जमानत मिल चुकी थी। गुरुवार को हाईकोर्ट ने उन्हें सातवें केस में भी जमानत दे दी। लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ इस केस से जुड़े दूसरे आरोपियों को भी रिहाई मिली है, जिनमें पूर्व सरकारी अधिकारी रामनरेश यादव और धनराज यादव के नाम शामिल हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it