Home > Archived > अनंत अंबानी ने 18 महीने में 108 Kg बजन घटाकर चौंकाया, नए लुक में सितारों के साथ दिखे

अनंत अंबानी ने 18 महीने में 108 Kg बजन घटाकर चौंकाया, नए लुक में सितारों के साथ दिखे

 Special News Coverage |  11 April 2016 7:36 AM GMT

Anant Ambani Weight Loss


मुंबई : देश के सबसे अमीर बिजनसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने पिछले 18 महीनों में अपना वजन 108 किलो तक कम कर लिया है। अनंत रविवार को ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बने रहे। उनके नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अनंत ने बीते दिनों कड़ी मशक्कत की, जिसके कारण उन्होंने अपना 108 किलो तक वजन घटा लिया है। अनंत ने अपने 21वें जन्मदिन पर पतला होने का प्रण किया था। अनंत के पतले और फिट रहने पर उनकी मां नीता अंबानी ने खुशी जाहिर की है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी ट्रेनर की देखरेख में अनंत ने कड़ी मेहनत करके अपना वजन कम किया है। उन्होंने गुजरात के जामनगर स्थित रिलाइंस की रिफाइनरी में ट्रेनिंग ली। ट्रेनिंग के दौरान एक्सरसाइज में जम कर पसीना बहाया और दौड़ लगाई। इसके अलावा उन्होंने कई किलोमीटर दौड़, योगा, कार्डियो एक्सरसाइज की मदद से वजन कम किया। अनंत ने अपने खाने-पीने की आदतों को भी पूरी तरह बदल दिया था।

कुछ समय पहले अनंत अपने परिवार के साथ गुजरात के सोमनाथ मंदिर गए थे। अनंत का नया रूप को देखकर हर कोई दंग रह गया। अनंत अंबानी की सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कप्तान धोनी ने अनंत के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। धोनी ने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे अनंत। 100 किलो से ज्यादा वजन कम कर तुमने खुद को बेहतरीन गिफ्ट दिया है। ये डिसिप्लीन और डिटर्मिनेशन दिखाता है।''










अनंत आईपीएल में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ भी नजर आए।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top