Top
Home > Archived > हत्या की राजनीति करने वाले विधायक गोपाल मंडल जेडीयू से निलंबित किये गए

'हत्या की राजनीति' करने वाले विधायक गोपाल मंडल जेडीयू से निलंबित किये गए

 Special News Coverage |  22 March 2016 12:18 PM GMT

'हत्या की राजनीति' करने वाले विधायक गोपाल मंडल जेडीयू से निलंबित किये गए

पटना: बिहार के भागलपुर के गोपालपुर सीट से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर चर्चा में हैं। गोपाल मंडल ने इस बार बयान देकर अपने राजनीतिक विरोधियों को धमकाया है। उनके इस बयान पर कार्रवाई करते हुए जेडीयू ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। जेडीयू की ओर से मंगलवार को यह आधिकारिक घोषणा की गई।

हत्या की राजनीति करने से जुड़े बयान देने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है। गोपालपुर सीट से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने रविवार को विवादास्पद बयान दिया था। नवगछिया में आयोजित वसंत फुहार कवि सम्मेलन में उन्होंने कहा था कि अब मैं फिर से हत्या की राजनीति करूंगा या करवाऊंगा।


आप को बता दे की कि विधायक गोपाल मंडल ने कहा की अब वे हत्या की राजनीति करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी लागू नहीं हो पायेगी। बिना शराब के होली में मन कैसे डोलेगा। मौके पर मौजूद भागलपुर सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल पर भी उन्होंने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मंच पर जब बैठे लोग मेरे वोटर नहीं हैं। फिर भी आपकी सुरक्षा मैं ही करूंगा। मेरे पास बारूद और बंदूक की ताकत है।

इसे भी पढ़ें : जेडीयू विधायक गोपाल मंडल बोले- मैं फिर हत्या की राजनीति करूंगा, मेरे पास है बारुद और बंदूक


जेडीयू विधायक गोपाल मंडल बिहार में एक अप्रैल से लागू हो रही शराबबंदी के नीतीश कुमार के फैसले को भी गलत ठहरा दिया। गौर हो कि यह पहली बार नहीं है जब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की जुबान आग उगल चुकी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो भी उंगली दिखाएगा उसका हाथ काट लेंगे। आंख दिखाएगा, गाली बकेगा तो उसकी जीभ काट लेंगे। इस विवादित बयान से पहले गोपाल मंडल ने बिहार विधान परिषद में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को धमकी भी दे डाली थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it