Home > Archived > मुरथल गैंगरेप : चश्मदीद बॉबी जोशी पर, जानलेवा हमला

मुरथल गैंगरेप : चश्मदीद बॉबी जोशी पर, जानलेवा हमला

 Special News Coverage |  18 April 2016 8:04 AM GMT

मुरथल गैंगरेप : चश्मदीद बॉबी जोशी पर, जानलेवा हमला

नयी दिल्ली: जाट आरक्षण के दौरान मुरथल में कथित तौर पर महिलाओं संग हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी पर दो अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। घटना शनिवार को हरियाणा के करनाल में हुई। बॉबी जोशी ने ममता सिंह को इस संबंध में लिखित शिकायत दी है। ममता जोशी गैंगरेप एसआईटी चीफ हैं और मुरथल गैंगरेप केस की जांच कर रही है। कुछ दिन पहले ही बॉबी जोशी ने हरियाणा सरकार से सुरक्षा की मांग की थी और बताया था कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।


अपनी शिकायत में बॉबी जोशी ने बताया है कि शनिवार को रात साढ़े बारह बजे करनाल के घरौंदा में दो अज्ञात लोगों ने हमला किया। दिल्ली के रहने वाले जोशी ने बताया कि जिस वक्त उनपर हमला हुआ वो दिल्ली से लुधियाना जा रहे थे। वो करनाल के पास एक ढाबे पर सिगरेट लेने के लिए उतरे थे उसी वक्त बाइक पर सवार दो युवक आए और उनसे अभद्र भाषा में बात करने लगे। बॉबी ने बताया कि मैंने उन युवको की बात अनसुनी कर दी लेकिन जैसे ही मैं कार में बैठा तो उन युवको ने मुझ पर पत्थर बरसाए। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

बॉबी ने सामूहिक बलात्कार घटना के दिन के बारे बताया की जैसे ही में सुखदेव ढाबे के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां कई गाड़ियां जल रही थीं। इसी दौरान आंदोलनकारियों ने एक महिला को बरछा मारा, उसका सूट फट गया। वो महिला पूरी खून से लथ-पथ हो गई। मैं उस महिला को सुखदेव ढाबे की तरफ ले गया। फिर मैंने देखा कि वो लोग दो महिलाओं को खींच कर खेत की तरफ ले जा रहे थे। मैंने जल रहे एक ट्रक में से रॉड निकाली और उन लोगों की तरफ बढ़ा। तब वो लोग महिलाओं को छोड़कर चले गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top