Top
Breaking News
Home > Archived > पैगम्बर के खिलाफ बोलने बाले कमलेश तिवारी को फांसी दो

पैगम्बर के खिलाफ बोलने बाले कमलेश तिवारी को फांसी दो

 Special News Coverage |  12 Dec 2015 7:52 AM GMT


मुज़फ्फरनगर(व्यूरो)ः यूपी के मुजफ्फरनगर जिला में एक लाख मुस्लिम समाज के लोगों ने एकत्र होकर कमलेश तिवारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने तिवारी को फांसी देने और घृणास्पद भाषण देने वालों के लिए सख्त कानून की मांग की।



मुजफ्फरनगर के इस्लामिक संगठन इत्तिहाद-ए-मिलीयत के नेता हाजी एहसान ने कहा कि कमलेश तिवारी ने देशभर के मुस्लिमों का अपमान किया है और उसे सजा दी ही जानी चाहिए। हम अपने मोहम्मद साहब के खिलाफ ऐसे शब्द नहीं सुन सकते। मुस्लिमों की भावनाओं की कद्र की जानी चाहिए। हम कमलेश के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। इस संगठन ने शहर के शिव चौक पर लोगों को एकत्र करने के लिए पर्चे भी बंटवाए थे। लगभग एक लाख लोग इस प्रदर्शन में शामिल हुए।




समाजवादी पार्टी के मीडिया संयोजक जावेद अंसारी ने कहा कि हमारी दो मांगे हैं। पहली ये कि हम कमलेश को फांसी देने की मांग कर रहे हैं और दूसरी ये कि हम घृणास्पद भाषण देने वालों के लिए कड़े कानून की भी मांग कर रहे हैं। वह चाहे हिंदू हो या मुस्लिम। लोगों की भावनाओं का सम्मान होना ही चाहिए।


मुजफ्फरनगर में इस पूरे विरोध प्रदर्शन के दौरान लोग घरों में कैद रहे। अचानक नारेबाजी करती उमड़ी जबर्दस्त भीड़ और लोगों के उग्र तेवरों ने पूरे शहर में दहशत पैदा कर दी। खरीदारी कर रहे खौफजदा लोग अनहोनी की आशंका में बाजारों से तेजी से घरों की ओर निकल गए। मुजफ्फरनगर के डीएम रवींद्र सिंह ने कहा कि इस दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया था। हालांकि प्रदर्शन शांतिपूर्वक तरीके से ही किया गया।


मुजफ्फरनगर ही नहीं, लखनऊ में शिया समुदाय ने जुमे की नमाज के बाद हिंदू महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी का पुतला फूंककर उसको फांसी देने की केंद्र सरकार से मांग की। आसिफी इमामबाड़े में जुमे की नमाज के बाद शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद के नेतृत्व में सैकड़ों नमाजी हाथों में बैनर व पोस्टर लिए नारेबाजी कर रहे थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it