Top
Home > Archived > केन्द्रीय मंत्री नकवी बोले, पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री है

केन्द्रीय मंत्री नकवी बोले, पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री है

 Special News Coverage |  2 Jan 2016 2:40 PM GMT

mukhtar abbas nakvi

लखनऊः केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री है। नकवी आज बरेली के बाद रामपुर में थे।मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में कहा कि हम जानते हैं कि पाकिस्तान में आतंक की फैक्ट्री है,लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां पर शांति का संदेश लेकर गए थे। उन्होंने कहा कि सरकार का आतंक से कोई समझौता नहीं है। अब पाकिस्तान को भारत के गुनाहगारों हाफिज सईद और दाऊद को देना होगा। पठानकोट एयर बेस पर आज हुए आतंकी हमले को लेकर नकवी ने कहा आतंकी हताश और निराश हैं। उन्हें एहसास हो गया है कि उनका मंसूबा अब ख़त्म होने वाला है। भारत की ओर से किसी भी घटना का जोरदार तरीके से मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। पांव पसार चुके आतंकी संगठन आईएसआईएस को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय मुसलमानों को हमारा सलाम है कि आईएसआईएस को देश में कहीं पर भी जगह नहीं दी।




उत्तर प्रदेश के बारे में नकवी ने कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यकों के विकास के लिए 303 करोड़ रुपये दिए हैं। एक वर्ष बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है। इसके लिए भाजपा ने मजबूती के साथ रणनीति बनायी है। यूपी में भाजपा की सरकार बनेगी।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को भरोसा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूरोप दौरे से लौटने के बाद बदले रूप में नजर आएंगे। बरेली में कल मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के यूरोप में नया साल मनाने पर चुटकी ली है। श्री नकवी ने कहा कि कोई शख्स कहीं भी नया साल मना सकता है। हो सकता है, विदेशी हवा से ही राहुल गांधी को सद्बुद्धि मिले। भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी मामी जमीर फात्मा के इंतकाल के बाद बरेली में उनके आवास पर कल गम में शरीक होने आए थे। इस मौके पर मुख्तार अब्बास नकवी ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस पर देश के विकास में अड़ंगा डालने के आरोप जड़े। कांग्रेस के संसद न चलने देने के सवाल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के विकास का अपहरण कर रखा है। साम्राज्यवादी व सामंती मानसिकता से भरी कांग्रेस देश का विकास नहीं चाहती। नकवी ने इस मौके पर उत्तर प्रदेश में गठबंधन की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा भाजपा अकेले दम चुनाव जीतेगी। सरकार बनाने की भी हुंकार भरी। छत्तीसगढ़ में टेपकांड खुलासे के सवाल पर कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की हिस्ट्रीशीटर और जननी है। वित्त मंत्री अरुण जेटली का दामन पूरी तरह पाक बताते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने आम आदमी पार्टी को बकवास लोगों की मंडली करार दिया। आप केवल नाटक करती है। आम आदमी पार्टी ही अपने हिट एंड रन फार्मूला में हिट विकेट हो गई।

Tags:    
Next Story
Share it