Top
Home > Archived > मच्छर ने काटा PM मोदी को, तो जाना पड़ा पाक!

मच्छर ने काटा PM मोदी को, तो जाना पड़ा पाक!

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 11:26 AM GMT

manish-tiwari_5
नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अचानक पाकिस्तान दौरे पर बौखलाई कांग्रेस ने कहा है कि उन्हें नोबेल का मच्छर काट गया है। कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने ट्वीट किया कि मोदी का पाकिस्तान दौरा ऐसे ही नहीं था। तिवारी ने लिखा है कि दरअसल उन्हें नोबेल पुरस्कार का मच्छर काट गया है।




अमेरीका की मिडिया ने बताया, ‘अप्रत्याशित क़दम उठाया पीएम मोदी ने’

मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने उन पर पब्लिक ब्रॉडकास्ट के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि की मन की बात प्रधानमंत्री के देशवासियों से जुड़ने का एक माध्यम है और इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा कि अगर पीएम पब्लिक ब्रॉडकास्ट का इस्तेमाल करते हैं तो इसमें विपक्ष को भी शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रसार भारती एक्ट प्रधानमंत्री को ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के मनमाने उपयोग की इजाजत नहीं देता है।







पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर तिवारी ने कहा कि लगता है पीएम मोदी का नोबेल का मच्छर काट गया है। नवाज शरीफ को तो इस मच्छर ने पहले ही काटा हुआ था। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार को इस बात की जानकारी देश को देनी चाहिए कि उनकी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से क्या बातचीत हुई। प्रधानमंत्री ने मन की बात में जनता से नरेंद्र मोदी एप्प पर अपने सुझाव भेजने को कहा था। कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने कहा कि हमें इस एप का इस्तेमाल कर पीएम को बताना चाहिए कि आखिर देश में असल में चल क्या रहा है। उन्होंने कहा कि जेटली को बिना किसी जांच के क्लीन चिट कैसे दे दी गई।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it