Top
Home > Archived > आप में नहीं बना सकता कोई बजट, अब मोदी की पार्टी करेगी मदद

आप में नहीं बना सकता कोई बजट, अब मोदी की पार्टी करेगी मदद

 Special News Coverage |  10 March 2016 2:59 AM GMT

YASHWANT_SINHA_

नई दिल्ली
भले ही पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को केंद्र की भाजपा सरकार में दरकिनार कर दिया हो लेकिन अरविन्द केजरीवाल की सरकार उन्हें अपना मार्गदर्शक बनाते हुए बजट बनाने में उनकी मदद ले रही है।

आपको बता दें कि 28 मार्च को दिल्ली सरकार का बजट पेश होना है। केजरीवाल सरकार बजट पर सिन्हा की गाइडेंस ले रही है। हालांकि अभी इस मामले में भाजपा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा 15 मार्च को वित्तीय विभाग और दिल्ली के विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वह अपने महत्वपूर्ण सुझाव भी देंगे। यशवंत सिन्हा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली के विधायकों से बात करने के लिए दिल्ली विधानसभा के न्योते को स्वीकार कर लिया है। इसमें वह केंद्र सरकार के बजट बनाने के तरीके की जानकारी देंगे।

सबसे बड़ा प्रशन है कि एक वित्त विभाग के अधिकारी रहे दिल्ली सरकार के मुखिया के पास बजट के लायक कोई भी नहीं है जो बजट बना सके। मोदी को पानी पीकर कोसने वाले अब मोदी की शरण में क्यों।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it