Top
Home > Archived > धमाकों से दहला रेवाड़ी जंक्शन, स्टेशन पर मची अफरा तफरी

धमाकों से दहला रेवाड़ी जंक्शन, स्टेशन पर मची अफरा तफरी

 Special News Coverage |  23 Jan 2016 7:02 AM GMT

special coverage breaking

9286952564_dd6c05104a_b
अलवर
राजस्थान के अलवर जिले रेवाड़ी जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर 1 स्थित आरपीएफ थाने के निकट शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे एक धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनते ही जंक्शन पर मौजूद लोग सहम उठे व यात्रियों में अफरा-तफरी सी मच गई। उसके ठीक कुछ ही मिनटों बाद दो और धमाके हुए।
इससे पहले लोग कुछ समझ पाते एक के बाद एक सायरन बजती हुई गाडिय़ां एम्बुलैस, पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां स्टेशन पर पहुंचनी शुरू हो गर्इं। स्टेशन को पूरी तरह सील कर दिया गया।




लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है। चारों तरफ कोटन पट्टी से आरपीएफ टीम ने स्टेशन की घेरेबंदी कर दी। इस दौरान डीसी डॉ. यश गर्ग व एसपी बलवान सिंह राणा के अलावा तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक घंटे तक स्टेशन पर चैकिंग होती रही।



उसके बाद पुलिस द्वारा लोगों को बताया गया कि यह सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा की गई मॉक डिल थी। उसके बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।
स्टेशन पर ब्लास्ट की सूचना के बाद डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची। पूरे स्टेशन की चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। करीब एक घंटे तक पूरे स्टेशन को पूरी तरह खंगाल लेने के बाद ही टीम वापस रवाना हुई।
साभार राजस्थान पत्रिका

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it