Home > Archived > NIA अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी फरजाना की भी मौत, एम्स में थीं भर्ती

NIA अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी फरजाना की भी मौत, एम्स में थीं भर्ती

 Special News Coverage |  13 April 2016 7:30 AM GMT

tanjil ahmad wife passes away


नई दिल्ली : एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की पत्नी फरजाना की भी आज एम्स में मौत हो गयी। आपको बता दें तंजील अहमद की पत्नी फरजाना को हमले के दौरान गोली लगी थी जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्‍टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था।

बिजनौर में तंजील पर हुए हमले के दौरान फरजाना को चार गोलियां लगी थी। गंभीर रूप से घायल फरजाना का इलाज नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था और हालत ज्यादा बिगड़ने पर मंगलवार को ही उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था जहां आज उनकी मौत हो गई।


उत्तर प्रदेश पुलिस ने नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) अफसर तंजील अहमद की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर मंगलवार को बरेली के आइजी विजय मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मुख्य आरोपी मुनीर अब भी फरार है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद हत्या के पीछ विशेष रूप से डराने का मामला सामने आया है। हत्या के पीछे व्यक्तिगत या प्रफेशनल रंजिश की वजह के बारे में पुलिस ने जांच की है। विजय मीणा ने बताया कि रेयान ने पूछताछ में कबूल किया कि तंजील अहमद (एनआइए अधिकारी) की हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश थी। वहीं मुनीर के पिता ने पूछताछ में पुष्टि की कि घटना के वक्त मुख्य आरोपी मुनीर गांव में ही था। आइजी ने बताया कि कि आरोपी रेयान बाइक चला रहा था और मुख्य आरोपी मुनीर ने गोली चलाई थी।

Tags:    
Share it
Top