Home > Archived > टी-20 की हार पर जश्न, दो गुटों में झगड़ा

टी-20 की हार पर जश्न, दो गुटों में झगड़ा

 Special News Coverage |  2 April 2016 7:07 AM GMT

टी-20 की हार पर जश्न, दो गुटों में झगड़ा
जम्मू : श्रीनगर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी को दो गुटों में हुई लड़ाई के बाद बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यहाँ टी-20 क्रिकेट विश्व कप में भारत की हार के बाद दो गुटों में झड़प हो गई। विवाद बढ़ने के बाद कॉलेज बंद कर दिया और हॉस्टल भी खाली करा दिए गए हैं।

टी-20 क्रिकेट विश्व कप में वेस्टइंडीज के हाथों भारत की हार के बाद ने एनआईआईटी में जमकर बवाल हुआ। शुक्रवार की सुबह भारत की हार पर स्थानीय छात्र जश्न माना रहे थे। जिसका बाहरी छात्रों ने विरोध किया। इसिस बात को लेकर दो गुटों में तनाव बढ़ता गया। छात्रों में मारपीट व तोड़फोड़ से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और स्थिति को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े। रात को भी हल्की फुलकी झड़प हुई थी।

लेकिन सुबह होते ही मामले ने और तूल पकड़ लिया। छात्रों के एक गुट का आरोप है कि भारत की हार पर जश्न मनाया जा रहा था। लड़ाई के दौरान बीच-बचाव करने आए अध्यापकों को भी चोटें आने की सूचना है। वहीं पाकिस्तान के झंडे लहराए गए खबर है कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामिया मस्जिद के बाहर पाकिस्तान के झंडे फहराए गए। जिन लोगों ने ये झंडे फहराए उन्होने मुह पर कपड़ा बांध रखा था।

Tags:    
Share it
Top